Bigg Boss 15: अफसाना खान के 'गंदे' कॉमेंट पर खूब रोए राजीव अदातिया, बोले...

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का लेटेस्ट एपिसोड ड्रामा और एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा. लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री राजीव अदातिया का दिन दुख भरा रहा. पिछले एपिसोड में शो में एंट्री करने वाले राजीव को लेकर अफसाना खान (Afsana Khan) ने उनके वजन पर कमेंट किया, जो कि उनसे सहा नहीं गया. कैप्टेंसी टास्क के दौरान, अफसाना ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि अगर वह टास्क में भाग ले रहे हैं, तो वह एल्फाबेट स्पेस की खाली जगह में भी फिट नहीं होंगे.

इस पर राजीव अदातिया (Rajiv Adatiya) अपना आपा खो बैठते हैं और अफसाना को चेतावनी देते हैं. वह उनसे कहते हैं कि वह दूसरों के साथ मजाक कर सकती हैं लेकिन वह उनके इस तरह के कमेंट और रिमार्क को बर्दाश्त नहीं करेंगे. वह आगे कहते हैं,”हर चीज फनी नहीं है. आप थोड़ा सोचके बात करो.” राजीव की राखी बहन और कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) उनसे सहमत होती हैं और अफसाना को पीछे हटने के लिए कहती है. जवाब में अफसाना उनसे माफी मांगती हैं और कहती हैं कि यह कोई बड़ी बात नहीं थी.
बाद में, राजीव भावुक हो जाते हैं और अपने आंसुओं को बहने से नहीं रोक पाते. शमिता उनके पास जाती हैं और उन्हें सांत्वना देने की कोशिश करती हैं. वह समझाती हैं कि उन्हें इस तरह की छोटी-छोटी बातों पर हिम्मत नहीं हारनी चाहिए. वह कहती हैं, “आप इससे ज्यादा मजबूत हैं.” लेकिन राजीव चुप नहीं होते और रोते हुए कहते हैं कि वह इस तरह के कमेंट नहीं कर सकते. उन्होंने बताया कि उन्हें एक मेडिकल प्रोब्लम भी है.
अफसाना घर में घुसी तो राजीव को एक कोने में रोते हुए देखा, जबकि शमिता ने उन्हें शांत किया. वह उनसे बहुत माफी मांगती हैं. इसके बाद शमिता ने खुलासा किया कि राजीव को थायराइड की समस्या है.
बात करें राजीव की गेम की, तो उन्होंने एंट्री के साथ ही गेम खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने घर में आते ही बिना टाइम वेस्ट किए घरवालों में फूट डालना शुरू कर दिया है. उनका सबसे बड़ा निशाना ईशान और माइशा की जोड़ी रही है. राजीव, माइशा के साथ शामिल होने और खेल पर ध्यान नहीं देने के लिए ईशान से पूछताछ कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि अब राजीव किसी और वजह से उनके पीछे पड़े हैं.

अन्य समाचार