दिसंबर में विक्की कौशल की दुल्हनियां बनेंगी कैटरीना कैफ! सब्यसाची के आउटफिट पहनेगा कपल

बी-टाउन गलियारों में इन दिनों एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के प्यार के चर्चे किसी की जुबां पर हैं। जितना लोग इन दोनों के बारे में बात करते हैं उतने ही ये चुप हैं। दोनों ने ना तो पब्लिकली प्यार का इजहार किया है और ना ही प्यार का इकरार। ऐसे में खबर है कि दोनों अब शादी करने जा रहे हैं। तारीख तक तय हो चुकी है और तैयारियां भी शुरु हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं।

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इन दिनों एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के प्यार के चर्चे किसी की जुबां पर हैं। जितना लोग इन दोनों के बारे में बात करते हैं उतने ही ये चुप हैं। दोनों ने ना तो पब्लिकली प्यार का इजहार किया है और ना ही प्यार का इकरार। ऐसे में खबर है कि दोनों अब शादी करने जा रहे हैं। तारीख तक तय हो चुकी है और तैयारियां भी शुरु हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं।

खबर ये भी है दोनों अपने कपड़े तैयार करा रहे हैं और मशहूर सेलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची इनके वेडिंग आउटफिट डिजाइन कर रहे हैं। कैटरीना कैफ ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है जो एक लहंगा होगा। शादी नवंबर-दिसंबर में होगी।

हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो ये ही जानें लेकिन मीडिया में ये खबरें जोरों पर हैं। वैसे चाहे जो भी हो हम तो बस इतना ही कहेंगे कि आग लगे बिना धुआं कभी नहीं उठता।

अगस्त में आई थी सगाई की खबरें
2 महीने पहले अगस्त में दोनों की सगाई की खबरें भी खूब छाई रहीं थीं। खबर आई थी कि 18 अगस्त को दोनों ने सगाई कर ली ह. हालांकि दिन भर छाने के बाद ये खबर अफवाह साबित हुई थी। कहा गया था कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। वहीं अब दोनों की शादी की खबरें जोरों पर है। साल भर से इनके रिलेशनशिप में होने की खबर है लेकिन दोनों ने कभी इस पर कुछ नहीं कहा।

हाल ही में कैटरीना विक्की की फिल्म 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी। इस दौरान विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के गले लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ 'सूर्यवंशी', 'फोन भूत' और 'जी ले जरा' फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं विक्की फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में काम करते दिखाई देंगे।

अन्य समाचार