जाह्नवी कर रही हैं 'हेलेन' की शूटिंग, बोलीं- टफ शेड्यूल ने मानसिक रूप से तोड़ा

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से अपनी शुरुआत करने वाली जाह्नवी ने अपने तीन साल के करियर में अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं. जाह्नवी ने आखिरी बार हार्दिक मेहता की ‘रूही’ में काम किया था. इस फिल्म में वह एक ऐसी महिला के किरदार में दिखीं जिसमें पर एक भूत का साया है. इन दिनों वह एक मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ के रीमेक की शूटिंग कर रही हैं. जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के फिल्म के शूटिंग शारीरिक और मानसिक रूप से थकाने वाला बताया है. इसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी खुलासा किया है.

जाह्नवी कपूर ने फिल्म कम्पैनियन को दिए इंटरव्यू में कहा, “मुझे लगता है कि मैं बहुत मेहनती और निष्कपट एक्ट्रेस हूं. अगर और कुछ नहीं तो मैं ईमानदार एक्ट्रेस बनने की कोशिश करती हूं. कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है, अगर मैं एक शेड्यूल के बाद पूरी तरह से थकी हुई, बेहाल और टूटी हुई महसूस नहीं कर रही हूं तो शायद मैंने उस शेड्यूल में अपना सौ प्रतिशत नहीं दिया. और मुझे लगता है कि मैं उस फिल्म से सीख रही हूं जो मैं कर रही हूं.”
जाह्नवी कपूर ने आगे कहा,”मुझे लगता है, हमारा एक शेड्यूल था, जिसने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से तोड़ दिया. और अभी मैं जिस शेड्यूल पर हूं, वह एक वेकेशन जैसा लगता है.” जब जाह्नवी से इस प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया उन्होंने कहा, “मैं एक मलयालम फिल्म के रीमेक की शूटिंग कर रही हूं जिसका नाम ‘हेलेन’ है. और मुझे मथु सर (हेलेन के निर्देशक मथुकुट्टी जेवियर) के साथ काम करना पसंद है.”
जाह्नवी ने कहा कि डायरेक्टर ने उनके काम को आसान बना दिया है, जिससे उन्हें लगता है कि वह किसी भी तरह से परेशान नहीं कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वह खुद भी महसूस करती हैं कि उन्होंने बहुत ही आसानी से काम कर दिया और इससे उन्हें चिंता होने लगती है.
बात करें वर्कफ्रंट की, तो जाह्नवी कपूर सिद्धार्थ सेनगुप्ता की ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई देंगी. यह तमिल फिल्म ‘कोलामावु कोकिला’ की रीमेक है और इसको आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा, उनके पास कॉलिन डी’कुन्हा की ‘दोस्ताना 2’ है. इसमें उनके साथ लक्ष्य होंगे. उनके पास करण जौहर की ‘तख्त’ भी है. ‘तख्त’ शूटिंग और तैयारियां लंबे वक्त से पेंडिंग है.

अन्य समाचार