Vicky-Katrina आधी रात को पहुंचे Reshma Shetty के ऑफिस, सोशल मीडिया पर सनसनी

मुंबई। बॉलीवुड के रुमर्ड पॉपुलर कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते काफी दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच दोनों का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Vicky Katrina Spotted Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा हाई हो गई है।

बॉलीवुड सितारे अपनी शादी की खबरों के बीच बीती रात को एक्ट्रेस रेश्मा शेट्टी के ऑफिस पहुंचे। जहां से दोनों की वायरल तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। विक्की-कैट के स्पॉटेड तस्वीरों और वीडियो को instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। यूं तो विक्की और कैटरीना एक ही समय पर रेश्मा के ऑफिस पहुंचे लेकिन दोनों को अलग-अलग गाड़ियों में देखा गया।
वीडियो में कैटरीना कैफ को ग्रीन चेक शर्ट और विक्की कौशल को ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप्ड टीशर्ट में देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों पैपराजी को देखकर गाड़ी के अंदर से ही वेब करते नजर आते हैं। बताते चलें कि, इस समय ये दोनों सितारे अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब लाइमलाइट में छाए हुए हैं। साथ ही जानकारी तो ये भी है कि दोनों की शादी की तारीख भी तय हो चुकी है, और तैयारियां जारी हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ये जोड़ा दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। लेकिन अबतक इन डिटेल्स को सीक्रेट रखा गया है। वहीं, इस स्पॉटेड वीडियो को देखकर कुछ लोग ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मिलकर जल्द ही एक फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं। बताते चलें कि हाल ही में कैटरीना, विक्की की फिल्म 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी। जहां दोनों को गले मिलता देख इनके अफेयर की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था।

अन्य समाचार