मनोज बाजपेयी के National Award मिलने पर पंकज ने जताई खुशी, किया खास ट्वीट

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जो अपनी अदाकारी से हर किसी को लुभा लेते हैं. हाल ही में उन्हें 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) समारोह में बेस्ट एक्टर नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. एक्टर को ये अवॉर्ड उनकी फिल्म ‘भोंसले’ के लिए दिया गया. दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (M. Venkaiah Naidu) ने मनोज को सम्मानित किया. उन्हें ये अवॉर्ड मिलने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाईयां मिल रही हैं, लेकिन सबसे खास बधाई उनके दोस्त और स्टार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने दी है. भोजपुरी में बधाई देकर पंकज ने महफिल लूट ली.

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का प्यार अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर दिखाई देता है. मौका 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) का था तो उन्होंने मनोज को बधाई ऐसी दी कि सोशल मीडिया पर लोग गदगद हो गए.
पंकज ने एक ट्वीट करते हुए अपनी भोजपुरी भाषा में लिखा, ‘भैया बधाई. नेशनल अवॉर्ड की लाइन लगी रहे. जय हो’.

पंकज त्रिपाठी ने दी ऐसे बधाई.
मनोज बाजपेयी ने इसके जवाब में भोजपुरी भाषा में रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा, ‘तुम्हारी बधाई पढ़कर काफी अच्छा लगा. जल्दी ही मिलते हैं. बहुत सारा स्नेह.’

पंकज त्रिपाठी के ट्वीट पर मनोज बाजपेयी ने किया रिप्लाई.
मनोज बाजपेयी के अलावा बेस्ट एक्टर के लिए धनुष को ‘असुरन’, बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड कंगना रनौत को ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए विजय सेतुपति को फिल्म ‘सुपर डीलक्स’, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को ‘द ताशकंद फाइल’ के लिए और दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को दिया गया है.

अन्य समाचार