चार धाम यात्रा से वापस आने के बाद सामंथा ने अपनाई नई हॉबी, करने लगी हैं पेटिंग

साउथ की क्वीन सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) इन दिनों अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. नागा चैतन्य से अलग होने के बाद से सामंथा खुद पर ध्यान दे रही हैं. वह हाल ही में अपनी दोस्त के साथ चार धाम यात्रा से वापस आई हैं. यात्रा से वापस आने के बाद सामंथा ने नई हॉबी शुरू की है. सामंथा ने पेंटिंग करना शुरू कर दी है.

सामंथा ने सोशल मीडिया पर पेंटिंग करते हुए शेयर किया है. फोटो में सामंथा बहुत खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने हाथ में ब्रश पकड़े हुए हैं और साइड में कलर रखे हुए हैं.
सामंथा ने शेयर की तस्वीर
सामंथा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- उन दिनों में से एक..जब आप अपने अंदर की आवाज सुनते हैं कि आप पेंट नहीं कर सकते. तो उसका मतलब ये होता है कि पेंट करो और वो आवाज फिर शांत हो जाती है.
View this post on Instagram A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)
सामंथा गुजर रही हैं मुश्किल समय से
सामंथा ने हाल ही में अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने का फैसला लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैंस को इस बात की जानकारी दी थी. सामंथा और नागा के अलग होने की बात से फैंस बहुत दुखी हो गए हैं. नागा से अलग होने के बाद से सामंथा खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं.
उन्होंने पोस्ट में लिखा था- हमारे सभी शुभ चिंतकों, बहुत सोच-विचार करने के बाद मैंने और चैय ने अलग होने का फैसला लिया है. हम कई सालों से दोस्त थे और ये हमारे रिलेशनशिप के बहुत करीब थी. हम अपने फैंस, शुभ चिंतकों और मीडिया से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल समय में हमारा सपोर्ट करें और हमे प्राइवेसी दें.
नागा से अलग होने के बाद सामंथा के मुंबई शिफ्ट होने की खबरें सामने आने लगी थीं. रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है और जल्द ही ग्रैंड लेवल पर इसकी अनाउंसमेंट करने जा रही हैं. सामंथा ने हाल ही में साउथ की भी दो बड़ी फिल्में साइन की हैं.
Antim : महिमा मखवाना बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम, बताया कैसा रहा सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने क्या अर्सलान गोनी के साथ अपना रिश्ता कर दिया है ऑफिशियल? पोस्ट का इस तरह दिया जवाब

अन्य समाचार