Kaun Banega Crorepati 13: Kriti Senon को मिली Amitabh Bachchan के हाथ से लिखी चिट्ठी, एक्ट्रेस ने लैमिनेट करवा कर रखी

KBC 13 Shaandaar Shukravaar: कौन बनेगा करोड़पति में इस हफ्ते शानदार शुक्रवार में एक्ट्रेस कृति सेनन और राजकुमार राव अपनी फिल्म हम दो हमारे दो का प्रमोशन करते दिखेंगे.

Amitabh Bachchan Handwritten Letter to Kriti: अमिताभ बच्चन (Amitabb Bahchan) के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) के शानदार शुक्रवार में इस हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे. इस शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. जिसे देखकर दर्शकों के दिल की बैचेनी बढ़ गई है और वो इस एपिसोड का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के दौरान राजकुमार और कृति दोनों अमिताभ बच्चन के साथ काफी इंजॉय करते दिखेंगे. वहीं एक प्रोमो में कृति ने अमिताभ के साथ रोमांटिक बॉलरूम डांस भी किया.
अमिताभ ने हाथ से लिखी कृति के लिए चिट्ठी
कृति सेनन शो में घुटनों के बल बैठकर अमिताभ बच्चन को रोमांटिक डांस के लिए कहती नजर आएंगी. यही नहीं, उन्होंने अमिताभ बच्चन की एक चिट्ठी का भी जिक्र किया जो उन्होंने खुद अपने हाथ से लिखी थी. कृति सेनन ने बताया कि उन्हें अमिताभ बच्चन के हाथ से लिखा एक पत्र मिला था, जिसमें उनके काम की तारीफ की गई थी. इस लेटर को उन्होंने लैमिनेट करवा लिया है ताकि वो खराब न हो. कृति ने कहा कि आजकल कोई हाथ से नहीं लिखता है, इसलिए जब उन्हें ये लेटर मिला तो बहुत खुश हुई. इसके बाद उन्होंने मैसेज में जवाब दिया. इस पर सर ने कहा "अरे तुमने जवाब दे दिया, पहले मुझे समझ नहीं आया ऐसा क्या हुआ, इसके बाद मैं घर जाकर मैंने भी हाथ से चिट्ठी लिखी और आपको भेजी."
बता दें कि कृति सेनन और राजकुमार राव केबीसी में अपनी फिल्म हम दो हमारे दो का प्रमोशन करते दिखाई देंगे. इसके अलावा शो पर जीती रकम को किसी अच्छे सामाजिक काम में डोनेट करेंगे. ये फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं. इस फिल्म में उनके अलावा परेश रावल और रत्ना पाठक ने भी अहम रोल किया है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

अन्य समाचार