25 करोड़ की खातिर बलि चढ़े शाहरुख के बेटे! रेड के दौरान समीर वानखेड़े के साथ पूरी तरह एक्टिव थे केपी गोसावी,इन नई तस्वीरों ने NCB पर उठाए सवाल

क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 8 अक्टबूर से ऑर्थर जेल में कैद है। जहां पहले क्रूज ड्रग्स केस में पूरी कहानी समीर वानखेड़े, आर्यन खान और अनन्या पांडे के इर्द गिर्द घूम रही थी लेकिन अब इस कहानी में 2 नए किरदार भी आ गए हैं जिसका नाम है के पी गोसावी और उनके बाॅडीगार्ड प्रभाकर सईल। प्रभाकर सईल इस केस में एनसीबी के गवाह थे लेकिन उन्होंने समीर वानखेड़े को लेकर कुछ ऐसे खुलासे कर दिए जिन्होंने एजेंसी को ही सवालों के घेरे में लाकर खड़ा दिया। समीर वानखेड़े पर प्रभाकर सईल ने आरोप लगाया क

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 8 अक्टबूर से ऑर्थर जेल में कैद है। जहां पहले क्रूज ड्रग्स केस में पूरी कहानी समीर वानखेड़े, आर्यन खान और अनन्या पांडे के इर्द गिर्द घूम रही थी लेकिन अब इस कहानी में 2 नए किरदार भी आ गए हैं जिसका नाम है के पी गोसावी और उनके बाॅडीगार्ड प्रभाकर सईल।

प्रभाकर सईल इस केस में एनसीबी के गवाह थे लेकिन उन्होंने समीर वानखेड़े को लेकर कुछ ऐसे खुलासे कर दिए जिन्होंने एजेंसी को ही सवालों के घेरे में लाकर खड़ा दिया। समीर वानखेड़े पर प्रभाकर सईल ने आरोप लगाया कि खाली कागज को पंचनामा बताकर दस्तखत करवाए।

प्रभाकर ने अपने हलफनामे में सैम डिसूजा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है। प्रभाकर के मुताबिक सैम डिसूजा से उनकी मुलाकात एनसीबी दफ्तर के बाहर ही हुई थी। एफिडेविट में दावा किया गया है कि गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड़ में फिक्स करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही है हालांकि ऑफिसर खुद पर लगे आरोपों को गलत बता है।

इसी बीच केपी गोसावी के साथ एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केंद्र सरकार की एजेंसी की सत्यनिष्ठा पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। इन तस्वीरों के सामने आने से यह दावा भी और मजबूत होता है कि आर्यन खान की गिरफ्तारी शाहरुख खान से पैसे वसूलने के लिए की गई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नई तस्वीरों में विवादास्पद एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को केपी गोसावी के साथ देखा जा सकता है। एक तस्वीर में गोसावी वानखेड़े के पीछे दिखाई दे रहे हैं, जो कागजों का एक गुच्छा लेकर बैठा है और क्रूज पर लोगों के एक समूह से घिरा हुआ है। गोसावी के कैजुअल बॉडी लैंग्वेज से पता चलता है कि वह वानखेड़े के बेहद करीब हैं।

एक अन्य तस्वीर में वह वानखेड़े के बगल में खड़े दिखाई दे रहें हैं। जहां एनसीबी अधिकारी को छापे की रात यात्रियों के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है।

गोवा जाने वाले क्रूज पर NCB छापे के दौरान समीर वानखेड़े के साथ केपी गोसावी पूरी तरह से एक्टिव था। आर्यन को पकड़े जाने के बाद गोसावी ही आर्यन को ले जाते हुए दिखा। इतना ही नहीं गोसावी की आर्यन खान के साथ ली हुई सेल्फी वायरल हुई थी।

अन्य समाचार