आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिसंबर में करने जा रहे हैं शादी? एक्टर ने पोस्टपोन की फिल्म की शूटिंग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आलिया और रणबीर की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों बीते साल ही शादी करने वाले थे मगर कोरोना महामारी की वजह से ऐसा हो नहीं पाया. अब दोनों दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर लंबे इंतजार के बाद इसी साल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर इटली में शादी करने जा रहे हैं जिसमें परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे.
एनिमल की शूटिंग की पोस्टपोन
ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू करने वाले थे. मगर अब रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर ने एनिमल का शेड्यूल जनवरी 2022 तक पोस्टपोन कर दिया है क्योंकि वह दिसंबर में शादी करवे वाले हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर, बॉबी देओल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.
वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो वह नवंबर के बाद से कोई नया काम शुरू नहीं करने वाली हैं. वह नवंबर के बाद सीधे नए साल से काम की शुरुआत करेंगी.
विक्की और कैटरीना भी कर रहे हैं शादी
रिपोर्ट्स की माने तो सिर्फ आलिया और रणबीर ही नहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का 18 अगस्त को रोका हो गया था और अब दोनों अपने रिश्ते को अगले लेवल पर लेकर जाने का फैसला कर रहे हैं. हालांकि कैटरीना की टीम ने रोका की खबर सामने आने के बाद ही इसे अफवाह ठहराया था. वहीं विक्की ने भी हाल ही में रोका की खबर पर चुप्पी तोड़ी है.
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. उनके वेडिंग आउटफिट्स सब्यसांची डिजाइन करने वाले हैं. वह अभी शादी के कपड़ों के लिए फेबरिक चुन रहे हैं. कैटरीना अपनी शादी पर सिल्क का लहंगा पहनने वाली हैं.
Sooryavanshi: रिलीज हुआ सूर्यवंशी का 'मेरे यारा' सांग, दिखा अक्षय कुमार-कटरीना कैफ का रोमांटिक अंदाज
Sameer Wankhede Case: समीर वानखेड़े की इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया से दोस्ती, आर्यन खान से वसूली का था प्लान- नवाब मलिक का विस्फोटक खुलासा

अन्य समाचार