क्या शाहरुख छोड़ेंगे भारत? फैंस के लिए बड़ी खबर!

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद जहां कुछ लोग उनकी फजीहत कर रहे हैं. वहीं उन्हें बड़ी संख्या में लोगों का समर्थन मिल रहा है. उनका सपोर्ट करने वालों की फहरिस्त में न केवल बॉलीवुड सितारों का नाम शामिल है बल्कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की भी कई बड़ी हस्तियां उनके सपोर्ट में आगे आ रही हैं. हाल ही में पाकिस्तान के मशहूर एंकर वकार जाका ने एक्टर को लेकर कुछ ऐसा ट्वीट किया कि लोगों ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया. वकार जाका की स्थिति पर ये कहावत सटीक बैठती है- 'आ बैल मुझे मार'.

सफेद दाढ़ी...घर के कपड़े में दिखे आमिर खान, लोगों ने कर दिया ट्रोल
पाकिस्तानी एंकर ने कही ये बड़ी बात
दरअसल, पाकिस्तानी एंकर वकार जाका ने शाहरुख को भारत छोड़कर पाकिस्तान में शिफ्ट होने की सलाह दे दी है. जिसके बाद लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वकार जाका ने ट्वीट कर लिखा था, 'शाहरुख सर, भारत छोड़िए परिवार के साथ पाकिस्तान में शिफ्ट हो जाइए. नरेंद्र मोदी सरकार आपके साथ जो कर रही है, यह बेवकूफी है. मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं.'
भाईजान की मुन्नी ने 'मस्त-मस्त गर्ल' रवीना टंडन को भी छोड़ा पीछे, किया ऐसा काम
यूजर्स दे रहे ऐसा रिएक्शन
उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी. एक यूज़र ने लिखा- 'तुम्हें कितनी बार बोला है सस्ते नशे मत किया करो.' दूसरे यूज़र ने लिखा- 'ओ भाई, भांग पी ली है क्या आज. इतना बुरा वक्त नहीं आया है कि वो यहां आएं. तू क्रिप्टो पर ही रह, सब का अब्बू न बन. वह डेवलप देश में शिफ्ट हो सकता है. दुनियाभर में उसकी पहचान इंडियन एक्टर के रूप में है. सरकारें आएंगी जाएंगी लेकिन उसे पता है उसकी कीमत वहां है.' एक अन्य यूज़र ने लिखा- फायदा नहीं है ब्रदर. यहां उसको फिल्म ही नहीं मिलनी. हमारी इंडस्ट्री का हाल आपको मालूम ही है.
बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से लोग शाहरुख के सपोर्ट में आगे आ रहे हैं. किंग खान को सपोर्ट करने वालों की फहरिस्त में ऋतिक रोशन, स्वरा भास्कर, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, हंसल मेहता, पूजा भट्ट, ऋचा चड्ढा, जावेद अख्तर मीका सिंह जैसे बड़े नाम शामिल हैं. बीते दिन ही मशहूर सिंगर मीका सिंह ने शाहरुख के समर्थन में बयान देते हुए उन्हें सपोर्ट न करने वाले सेलेब्स को लताड़ लगाई थी. उनका कहना था कि हर बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे जब जेल जाएंगे, तब सबमें एकता आएगी. बता दें कि मीका ने फिल्म मेकर संजय गुप्ता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ये बयान दिया. जिसमें संजय गुप्ता ने कहा था कि किंग खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी की मदद करते हैं लेकिन आज संकट के समय में लोग उनकी मदद नहीं कर रहे हैं.

अन्य समाचार