43 साल की उम्र में दो बच्चे को पिता से पूजा बत्रा ने रचाई थी दूसरी शादी, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) 27 अक्टूबर अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म उत्तर प्रदेश में 1976 में हुआ था, लेकिन वो पली-पढ़ी लुधियाना में। उनके पिता रवि बत्रा आर्मी में ऑफिसर थे। मिस इंडिया-एशिया पेसिफिक रहीं पूजा बत्रा (Pooja Batra) फिल्म 'विरासत' से बॉलीवुड में आईं थी।


पूजा नब्बे के दशक में कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की कई फिल्मों में भी अपने अभिनय का हुनर दिखा था। सिनेमा जगत में पूजा ज्यादा समय तक नहीं टिक पाईं, लेकिन कम समय के करियर में एक्ट्रेस ने एक बढ़कर एक फिल्में दी। अब वो फिल्मों से काफी समय से दूर हैं और अपने पति के साथ टाइम स्पेंड करती हैं।

45 साल की पूजा की अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। पूजा बत्रा ने दो शादियां की हैं। पहली शादी साल 2002 में सर्जन सोनू अहलूवालिया से पहली शादी की थी, लेकिन दोनों के बीच रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने शादी के 9 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया और 2011 में तलाकी की अर्जी दाखिल कर दी थी।

सोनू संग शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थी, इसके बावजदू भी वो अपनी शादी नहीं बचा पाईं और तलाक हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी टूटने की वजह अक्षय कुमार को माना जाता है। कहा जाता है कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अक्षय और पूजा मॉडलिंग के दिनों में एक-दूसरे के बहुत नजदीक थे, लेकिन अक्षय को स्टारडम मिलने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया।

वहीं दूसरी वजह बताई जाती है कि पूजा और उनके विदेशी पति सोनू के बीच दरार इसलिए आई की सोनू एक्ट्रेस को मां बनने के लिए फोर्स कर रहे थे और पूजा मां बनने के लिए तैयार नहीं थीं। इसलिए इनका तलाक हुआ। हालांकि, इस मामले पर एक्ट्रेस ने कभी खुलकर कुछ कहा नहीं। वहीं सोनू से तलाक लेने के करीब 8 साल बाद 2019 में एक्ट्रेस की जिंदगी में एक बार फिर प्यार का फूल खिला।

पूजा ने मुस्लिम एक्टर नवाब शाह से शादी की। अपनी शादी की जानकारी दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के साथ शेयर करके दी थी। नवाब शाह और पूजा बत्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की उन फोटो में एक्ट्रेस ने चूड़ा पहना हुआ था जिसे कयासों पर यकीन हो गया था।
वहीं कुछ दिन बाद इस कपल ने पूरी दुनिया के सामने अपने रिश्ते को कूबुल किया था।

इस कपल ने 4 जुलाई 2019 को शादी रचाई थी। पूजा ने नवाब शाह से दिल्ली के आर्यसमाज मंदिर में सात फेरे लिए थे। दोनों ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी थी। अपनी शादी में पूजा बहुत खूबसूरत लग रही थी। शादी में उन्होंने मल्टी कलर की साड़ी पहनी थी। तो वहीं नवाब ने क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना था। आज ये कपल हैप्पी मेरीड लाइफ एन्जॉय कर रहा है।

अन्य समाचार