छोटे पर्दे से दूरी को लेकर बोली माही विज- मेकर्स नहीं कर रहे हैं कास्ट...

Wednesday, Oct 27, 2021

Search
छोटे पर्दे से दूरी को लेकर बोली माही विज- मेकर्स नहीं कर रहे हैं कास्ट...
By Nikki Chouhan
Oct 27 2021 12:25 PM
टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री माही विज बीते पांच वर्षों से छोटे पर्दे से दूर हैं। उन्हें अंतिम बार बालिका वधू में देखा गया था, जिसके पश्चात् वो किसी शो में दिखाई नहीं दी। माही ने 2019 में बेटी तारा को जन्म दिया था। तब से ही अभिनेत्री मदरहुड पीरियज को एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि माही का कहना है कि वो मदरहुड के कारण टेलीविज़न से दूर नहीं है।
वही माही विज सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं, वो अक्सर अपनी बेटी तारा के साथ वीडियो साझा करती रहती है। अभिनेत्री कहती हैं, "मुझे पता नहीं कि मेकर्स ने क्यों मान लिया है कि मुझे अब काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैंने बीते कुछ माहों में कई ऑडिशन दिए हैं मगर कोई लाभ नहीं हुआ है। मेरी बेटी तारा अभी दो वर्ष की हो गई है तथा यदि लोगों को लगता हैं कि टेलीविज़न से दूरी इसलिए बनाई हुई है मैं मां बन गई हूं तो वो गलत सोचते हैं।"
आगे उन्होंने कहा, मदरहुड एक बड़ी जिम्मेदारी है। मगर मैं काम करना चाहती हूं तथा दिलचस्प शो का भाग बनना चाहती हूं। मैं सभी माध्यमों में काम कर सकती हूं। इसलिए व्यक्तियों को मुझसे नहीं पूछना चाहिए कि टेलेविज़न से दूरी क्यूं हूं। मैं बता दूं कि निर्माता ही मुझे कास्ट नहीं कर रहे हैं। बीते कुछ वर्षों में माही सोशल मीडिया पर सक्रीय हो गई हैं। अभिनेत्री ने कहा, सोशल मीडिया ने मुझे कुछ दिलचस्प काम करने में सहायता की है जिसे करके मैं खुश हूं। मगर मैं एक एक्टर हूं तथा एक्टिंग करना चाहती हूं।"
अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हुई जैस्मिन भसीन, यूजर्स ने कह डाली ये बात
उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी फटी जींस कि देखकर हर किसी की फ़टी रह गई आँखे
श्वेता तिवारी ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, बेटी पलक की प्रतिक्रिया पर टिकी सबकी नजर

अन्य समाचार