Aryan Khan drug case: NCB ने Prabhakar Sail को भेजा समन, 18 करोड़ की फिरौती का किया था खुलासा

NCB to Question Prabhakar Sail: आर्यन खान की गिरफ्तारी का मामला एनसीबी के गले की हड्डी जैसा बन गया है। जहां शुरुआत में एनसीबी की टीम को इस रेड के लिए तारीफें मिल रही थीं, वहीं अब वो खुद सवालों के घेरे में है। एनसीबी ने प्रभाकर सेल को आर्यन खान मामले में स्वतंत्र गवाह बनाया था, जिसने गवाही के पेपर्स पर साइन भी किए हैं। प्रभाकर सेल ने बीते रविवार को मीडिया के सामने कई ऐसे खुलासे किए कि आर्यन खान मामला पूरी तरह से बदल गया है।

आर्यन खान मामले में गवाह प्रभाकर सेल ने अपने हलफनामे में यह बात बताई है कि एनसीबी की टीम ने उससे कोरे कागजों पर साइन कराए थे। उन पेपर्स पर बाद में क्या लिखा गया, उसे इस बात की जानकारी नहीं है। इसके साथ-साथ प्रभाकर सेल ने यह भी बताया है कि केवी गोसावी आर्यन खान का मामला दबाने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से फिरौती की मांग कर रहा था। केपी गोसावी ने पहले 25 करोड़ की मांग रखी थी, जिसके बाद डील 18 करोड़ में फाइनल हुई थी। इन 18 करोड़ में से 10 करोड़ केपी गोसावी और 8 करोड़ एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े लेने वाले थे।
Mumbai NCB has summoned Prabhakar Sail, a witness in the drugs on cruise case, for questioning tomorrow. He will be questioned by NCB team reaching Mumbai from Delhi tomorrow, in connection with his allegations of corruption: Narcotics Control Bureau (NCB)
— ANI (@ANI) October 26, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
प्रभाकर सेल के इन खुलासों से हर कोई हिल गया और सबके दिमाग में यह सवाल आ रहा है कि क्या आर्यन खान को जबरन ड्रग मामले में फंसाया गया है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान मामले में प्रभाकर के द्वारा किए गए खुलासों के बारे में एनसीबी की टीम उससे पूछताछ करेगी। प्रभाकर के द्वारा लगाए गए आरोप संगीन हैं, जिस कारण एनसीबी की टीम प्रभाकर से आधिकारिक रूप से पूछताछ करके आगे कदम उठाएगी। बताते चलें कि आर्यन खान मामले में 27 अक्टूबर के दिन दोबारा सुनवाई होनी है। आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट हर पहलू पर विचार करके फैसला सुनाएगा।

अन्य समाचार