Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्म 'Aashiqui' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, Khesari Lal Yadav और Aamrapali Dubey की जोड़ी ने लूटा फैंस का दिल

Bhojpuri Film Aashiqui Trailer: एक्टर खेसाली लाल यादव और आम्रपाली दुबे की मोस्ट अवेटेड फिल्म आशिकी का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा रहा है. इस जोड़ी ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया.

Khesari Lal Yadav and Aamrapali Dubey Film Aashiqui: अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की मोस्ट अवेटेड फिल्म आशिकी (Aashiqui) का ट्रेलर यू ट्यूब पर रिलीज हो गया है. फैंस को ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है, ये पहली बार है जब खेसारी और आम्रपाली की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देगी. 'आशिकी' फिल्म समाज में व्याप्त जाति व्यवस्था की बेड़ियों को तोड़ते दिखती हैं. भोजपुरी सिनेमा के चाहने वाले काफी समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे.
ट्रेलर में दिखा खेसारी का दमदार स्टाइल
ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे खेसारी पहली ही नजर में आम्रपाली को अपना दिल दे बैठते हैं. 4.45 मिनट के इस ट्रेलर में शुरुआत में दोनों के बीच रोमांस और गाने दिखाए गए हैं लेकिन फिर दोनो के प्यार में जाति की दीवार आ जाती हैं. खेसारी ऊंची जाति से संबंध रखते है. इसकी वजह से उनके परिवार वाले छोटी जाति की लड़की आम्रपाली से अपने बेटे के रिश्ते को स्वीकार नहीं करते, जिसके बाद खेसारी प्यार की खातिर अपने घरवालों को भी छोड़ देते हैं. फिल्म में कई शानदार एक्शन सीन भी दिखाए गए हैं. दर्शकों का इनका रोमांस काफी पसंद आ रहा है.
'आशिकी' फिल्म को पारग पाटिल ने डायरेक्ट किया है. खेसारी और आम्रपाली के अलावा इस फिल्म में कुणाल सिंह, प्रकाश जैश और श्रुति राव भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के गाने भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो खेसारी इस फिल्म के अलावा 'डोली साजा के रखना', 'सबका बाप अंगूठा छप' और 'विधाता' जैसी फिल्मों भी कर रहे हैं.

अन्य समाचार