Bigg Boss 15: कौन है वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ? शिल्पा शेट्टी के साथ हो रहा है वीडियो वायरल

नई दिल्ली। बिग बॉस का सीजन 15 पहले दिन से काफी एंटरटेनिंग रहा है। घर में सभी सदस्य किसी ना किसी तरह फैंस को एंटरटेन में लगे और अपनी पूरी मेहनत और जीन जान से टास्क भी खेल रहे हैं। हालांकि, उनका जोश इतना हाई होता है कि कई बार बिग बॉस तक को बीच में आकर उन्हें शांत कराना पड़ता है। लेकिन जबसे इस घर में पहले वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है, तबसे घर का माहौल और गर्माया हुआ है। बिग बॉस 15 में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेने वाले लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राजीव अदातिया घर की दूसरी कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी के राखी भाई हैं।

ऐसे में फैंस भी इस नए कंटेस्टेंट को लेकर काफी उत्सुक हैं। लोग ज्यादा से ज्यादा राजीव अदातिया के बारे में जानना चाहते हैं। इसी कड़ी राजीव और शिल्पा का एक थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी के साथ नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो को पिंकविला टेली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें राजीव और शिल्पा पूल साइड पर नजर आ रहे हैं।
वीडियो में राजीव अदातिया ने ब्लू शॉर्ट्स और ब्लैक टी-शर्ट पहना हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी पिंक ब्लैक कलर की प्रिंटेड शॉर्ट्स और ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं। राखी ब्रदर और सिस्टर की ये जोड़ी पूल में खड़े होकर एक पैर ऊपर उठाए और हाथ जोड़े योग करने की कोशिश करते देखे जा सकते हैं।
वीडियो की शुरुआत में तो शिल्पा राजीव का हाथ पकड़े उन्हें सम्हलने और खड़े होने में मदद करती हैं। हालांकि, बाद में दोनों ही अपना बैलेंस बना लेते हैं और एक पैर पर खड़े रहते हैं, लेकिन तभी राजीव के पैर डगमगाते हैं और वो खुद को सम्भालने की कोशिश करते हैं, लेकिन इतने में शिल्पा उन्हें जानबूझकर पानी में धक्का देकर गिर देती हैं। दोनों का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
बात करें, राजीव की तो वो एक लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं, जो वेडिंग प्लैनर और ईवेंट कम्पनी चलाते हैं। इसके अलावा वो प्रोड्यूसर भी हैं। राजीव काफी छोटे थे, जब उनके पिता का देहांत हो गया था। ऐसे में अपने घर को चलाने के लिए उन्होंने 18 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। राजीव अदातिया ने लंदन में बतौर मॉडल कई ब्रैंड्स के साथ काम किया है।

अन्य समाचार