माही विज को मेकर्स नहीं कर रहे कास्ट, ये बनी एक्ट्रेस की टीवी दुनिया से दूरी की वजह !

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस माही विज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वो अपनी बेटी के साथ भी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। लेकिन अब वो कुछ समय से टीवी पर नज़र नहीं आई है। इन दिनों वह एक्टिंग की दुनिया से क्यों दूर हैं? इस बारें में बात करते हुए उन्होंने ये खुलासा किया है कि मेकर्स उन्हें कास्ट नहीं कर रहे हैं। लेकिन इसका क्या कारण है ये भी उन्हें रिवील किया है।


दरअसल, मेकर्स उन्हें कास्ट नहीं कर रहे हैं और इसका कारण उनका मदरहुड है। मीडिया की रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस का कहना है कि वह मदरहुड की वजह से टीवी से दूर नहीं हैं, लेकिन मेकर्स उन्हें काम नहीं दे रहे हैं। माही इस बात से बेहद परेशान और कंफ्यूजन में हैं कि मेकर्स को ऐसा क्यों लगता है मैं काम नहीं करना चाहती हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है।
उन्होंने दावा किया कि वह लगातार ऑडिशन्स दे रही हैं, लेकिन कहीं बात नहीं बन पा रही है क्योंकि लोग यह समझने लगे हैं कि टीवी से दूरी मैंने बेटी के कारण बनाई हुई है, तो वे गलत सोच रहे हैं। मदरहुड एक बड़ी जिम्मेंदारी जरूर है, लेकिन कांम भी जरूरी है।

रिपोर्ट के अनुसार, माही की बेटी तारा अब दो साल की हो गई है, ऐसे में वह अब काम पर वापिस लौटना चाहती हैं। इसके लिए वह किसी भी मीडियम में काम करने के लिए वह खुद को तैयार कर चुकी हैं। बस उन्हें एक मौके और अच्छे शोज की तलाश है। माही आगे बताती हैं कि अक्सर लोग उनसे पूछते हैं कि वह टीवी से क्यूं दूर हूं? इस पर वह कहती ये कि ये सवाल लोगों को मेकर्स से पूछना चाहिए कि वो मुझे क्यों कास्ट नहीं कर रहे हैं।

अन्य समाचार