TKSS : राजकुमार राव ने खींची कपिल शर्मा की टांग, कहा- आपका क्या भरोसा अगले साल दो से तीन हो जाएं

बॉलीवुड एक्टर रामकुमार राव और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' के प्रमोशन में बिजी हैं. ये एक कॉमेडी लव स्टोरी है. हाल ही में राजकुमार राव और कृति सेनन 'द कपिल शर्मा' शो में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आने वाले हैं. कृति और राजकुमार एंट्री करने के साथ ही अपनी फिल्म के गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं.

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द कपिल शर्मा' शो का प्रमोज रिलीज किया है. प्रोमो में राजकुमार और कृति एथनिक अटायर में नजर आते हैं. प्रोमो की शुरुआत होते ही कपिल राजकुमार राव से पूछते हैं कि कही आपने मेरी जिंदगी से प्रभावित होकर तो ये फिल्मी नहीं बनाई है. इस पर राजकुमार जवाब देते हुए कहते हैं कि ये आपकी जिंदगी से प्रेरित होकर कैस बना सकते हैं.
राजकुमार राव कपिल से मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि आपकी लाइफ का क्या भरोसा, अगले साल हम दो से हम तीन हो जाए और अगले साल हम दो से चार हो जाए.
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
कपिल ने कहा, पति भी उतना ही वफदार होता है
कृति और राजकुमार टीम के साथ जमकर मस्ती करते नजर आएंगे. प्रोमो में कपिल राजकुमार राव की 'मेड इन चाइना' और 'हम दो हमारे दो' को लेकर मजाक करते नजर आते हैं. कॉमेडियन आगे कहते हैं कि कृति का डायलॉग है कि मैं उस आदमी से शादी करुंगी जिसके मां बाप हो और एक प्यारा सा कुत्ता हो, इस पर कपिल कहते हैं कि आपको किसी ने नहीं बताया कि शादी के बाद पति भी उतना ही वफादार होता है.
कीकू शर्मा राजकुमार राव की शादी में जरूर आना मूवी को लेकर भी मजाक बनाते हैं. इसके अलावा कीकू कृति को यूनिक अंदाज में प्रपोज करते नजर आएंगे. शो के प्रोमो में कॉमेडियन भारती कोई मजाक करती हैं जिस पर कपिल कहते हैं आपने कभी बताया नहीं आपको गिद्धा भी आता है, जिस पर भारती कहती हैं मैंने तो ये भी नहीं डकार भी आती हैं, जिस पर हर कोई हंसने लगता है. कृष्णा अभिषेक धर्मजी और कीकू सनी के रोल में नजर आते हैं. ये प्रोमो 2 मिनट 12 सेकंड है जिसमें ऑडियंस खूब एंटरटेन होते नजर आ रहे हैं.
- Bhumi New Film : 'बधाई दो' के बाद एक बार फिर साथ आ रही है राजकुमार-भूमि की जोड़ी, इस फिल्म में मिला लीड रोल
- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिसंबर में करने जा रहे हैं शादी? एक्टर ने पोस्टपोन की फिल्म की शूटिंग

अन्य समाचार