बिग बॉस 15: ईशान- राजीव में लड़ाई, करण- तेजस्वी में नजदीकियां ले रही अंगड़ाई

बिग बॉस 15

आवाज द वाॅयस/ मुंबई
'बिग बॉस 15' के प्रतियोगी राजीव जिस तरह से मीशा के साथ अपने रिश्ते के लिए ईशान को निशाना बना रहे हैं, उसे लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. जब से उन्होंने शो में प्रवेश किया है. ईशान के साथ उनके संबंधों को लेकर खबरें चल रही हैं. अब पता चला है कि वे दोनों एक-दूसरे को शो से बहुत पहले से जानते हैं.
इसलिए वे एक-दूसरे के कई रहस्यों को जानते हैं जिनके बारे में अन्य लोगों को पता नहीं है. वैसे तो ईशान राजीव के बारे में कुछ नहीं कहता, वह ईशान और मीशा के बीच मतभेद पैदा करने के लिए सभी प्रयास कर रहा है.
नए प्रोमो से पता चलता है कि ईशान और राजीव के बीच बहस की वजह भी यही थी. ईशान गुस्से में आ गया और कहा, ''तुम मुझे मूर्ख बना रहे हो.''दूसरी तरफ घर के अगले कप्तान को चुनने के लिए प्रतिभागियों को एक टास्क दिया जाता है और वे दो टीमों में बंट जाते हैं.
इस टास्क के दौरान अफसाना तेजस्वी के मुंह पर पाउडर फेंक देती है. फिर करण कुंद्रा तेजस्वी की मदद के लिए आते हैं और उसे मेडिकल रूम में ले जाते हैं.
करण और तेजस्वी के बीच की केमिस्ट्री दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. वह उससे सवाल करती है कि उसने अभी तक शादी क्यों नहीं की है. करण अतीत में उनके लिए काम नहीं करने के कारण उम्र के अंतर को साझा करता है. तब तेजस्वी उससे कहते हैं, "देखा? तुम्हें मेरी जरूरत है! ''
याद दिला दूं कि 'बिग बॉस 15' कलर्स पर प्रसारित होता है.
#Tags India Bollywood

अन्य समाचार