Sooryavanshi Song Mera Yaara हुआ रिलीज , अक्षय और कैटरीना का रोमांटिक अंदाज़ आया नज़र

यह वास्तव में सभी सूर्यवंशी प्रशंसकों के लिए एक शानदार बुधवार है क्योंकि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की विशेषता वाला रोमांटिक ट्रैक आखिरकार बाहर हो गया है। कल ही की बात है जब मेकर्स ने टीजर को दुनिया के साथ शेयर किया था और जिसने सभी को एक्साइटेड कर दिया था। इस जोड़ी को पर्दे पर रोमांस करते देखना प्रशंसकों के लिए हमेशा से एक दृश्य उपचार रहा है और अच्छी तरह से, यह गीत प्यार के बारे में है। वीडियो में अक्षय और कैटरीना को बीच पर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। हम एक सपने में कैटरीना को प्रपोज करते हुए अक्षय को एक घुटने के बल नीचे जाते हुए भी देखते हैं।

वीडियो की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ होती है जो कैटरीना कैफ को प्यार भरी निगाहों से देखते हैं क्योंकि वह एक मुस्कान के साथ चली जाती हैं। कैट को तब एक खूबसूरत नारंगी साड़ी में एक खेत के बीच में झूलते हुए देखा जा सकता है क्योंकि अक्षय उसकी ओर अपना रास्ता बनाता है। यह गाना प्यार में पड़ने वाले एक जोड़े की खूबसूरत और प्यारी यात्रा है, फिर लड़का लड़की को शादी के लिए प्रपोज करता है। दोनों शादी कर रहे हैं और अपना जीवन शुरू कर रहे हैं, फिर माता-पिता के साथ अपने जीवन के अगले चरण में कदम रख रहे हैं। मेरे यारा हर जोड़े की यात्रा को दर्शाता है लेकिन एक रोमांटिक तरीके से और इस गाने का वीडियो सीधे एक परी कथा से बाहर दिखता है।
प्यार की बात करें तो कटरीना कैफ पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि उनके डेटिंग की खबरें विक्की कौशल से जोर-शोर से चल रही हैं। खबर यह भी है कि दोनों दिसंबर में शादी करेंगे। अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए, उनके रास्ते में कुछ रोमांचक रिलीज़ हैं और यह अजेय है। हाल ही में भले ही उन्होंने अपनी मां को खोया हो, लेकिन उन्होंने अपनी शूटिंग रुकने नहीं दी।

अन्य समाचार