सत्यमेव जयते 2 का पहला गाना "मेरी ज़िंदगी है तू" का टीज़र हुआ ऑउट, यहां देखे वीडियो

रिषभ पांडे, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की थी। लेकिन इसी बीच अब इस फिल्म के पहले गाने का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है। जिसकी जानकारी खुद फिल्म के लीड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

दरसल एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पहले गाने 'मेरी ज़िंदगी है तू' का टीज़र शेयर किया है। जिसमें वह फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के साथ डांस करते दिखाई दे रहे है। इस टीज़र को शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन में लिखा-'साया भी मेरा, जहां साथ छोड़े वहां भी तू रहना साथ मेरे ही #MeriZindagiHaiTu टीज़र ऑउट नाओ !! #SatyamevaJayate2 सिनेमाघरों में गुरूवार को, 25 नवंबर'।
इसके अलावा इस टीज़र को टी-सीरीज के यूट्यूब प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ किया गया है। जिसे देखते ही देखते 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके है और यह तेज़ी से बढ़ते ही जा रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था। जिसमें जॉन अब्राहम एक्टिंग मोड में नजर आ रहे हैं, वहीं, दिव्या उनका बखूबी साथ दे रही हैं। फिल्म में जॉन एक पुलिस वाले का रोल निभाते नजर आएंगे। एक्टर फिल्म में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखाई देंगे। ट्रेलर देखने के बाद से ही ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है।
गौरतलब है कि लगभग डेढ़ साल तक प्रोडक्शन और रिलीज में देरी के बाद फिल्म आखिरकार रिलीज होने जा रही है। 'सत्यमेव जयते 2' एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है, जिसमें जॉन ने एक पुलिस वाले का रोल अदा किया है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में दिव्या किसानों के लिए पुलिस के साथ संघर्ष कर रही है। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते में ये दिखाया गया था कि कैसे भ्रष्टाचार से निपटा जाता है। वहीं, सत्यमेव जयते 2 में कई मुद्दों को बारीकियों से दिखाया जाएगा। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अन्य समाचार