Chiranjeevi और Meher Ramesh की फिल्म 'भोला शंकर' को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

मेगास्टार चिरंजीवी (MegaStar Chornajeevi) और मेहर रमेश (Meher Ramesh) की फिल्म ‘भोला शंकर’ (Bholaa Shankar) को लेकर मेकर्स की ओर से बड़ा ऐलान किया गया है. इस मूवी के जरिए रमेश और चिरंजीवी पहली बार साथ काम करते हुए नजर आएंगे. ये उनकी एंटरटेनर और एक्शन फिल्म होगी. मूवी का मुहूर्त 11 नंवबर का रखा गया है और इसकी शूटिंग 15 नवंबर से शुरू की जाएगी.

जीं हां, आपने बिल्कुल सही सुना कि फिल्म ‘भोला शंकर’ की शूटिंग 15 नवंबर से शुरू की जाएगी. इसमें एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश चिरंजीवी की बहन का किरदार प्ले करते हुए दिखाई देंगी. इसमें भाई-बहन के इमोशन को दिखाया जाएगा. हालांकि, अभी एक्टर के अपोजिट लीड एक्ट्रेस का ऐलान होना अभी बाकी है. इसके बारे में भी जल्द ही मेकर्स की ओर से खुलासा किया जाएगा.

यंग सेंसेशन महाति स्वरा सागर फिल्म का साउंड ट्रैक तैयार कर रही हैं. मूवी के टाइटल पोस्टर को चिरंजीवी के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. इसका निर्माण Anil Sunkara के एक एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. अगर फिल्म की रिलीज के बारे में बात की जाए तो इसे 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 'भोला शंकर' का निर्देशन मेहर रमेश करेंगे जिन्हें 2009 में आई एक्शन फिल्म 'बिल्ला' और कन्नड़ फिल्म 'वीरा कन्नडिगा' जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है.
बहरहाल, अगर चिरंजीवी की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो उनकी मूवी ‘आचार्य’ (Acharya) आने वाली है. इसका निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है और इसमें चिरंजीवी के बेटे राम चरण भी अहम भूमिका में हैं. राम चरण ने 10 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने के बारे में जानकारी दी थी. 36 साल के एक्टर ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, 'आचार्य की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है.' फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक देश में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर की शुरुआत से पहले फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी थी.

अन्य समाचार