कैटरीना कैफ व‍िक्‍की कौशल करेंगे Winter Wedding ! एक्‍ट्रेस ने क‍िया र‍िएक्‍ट

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) के बीच नजदीकियों की खबरें 2019 से ही गर्म हैं. हालांकि इन दोनों ने ही अपने रिश्ते पर कभी कोई बयान नहीं दिया. अगस्‍त में इस जोड़ी की ‘गुपचुप सगाई’ कर खबरें सामने आईं और अब खबर है कि यह दोनों जल्द ही दिसंबर में शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट में तो दावा किया गया है कि कैटरीना अपनी शादी में फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइनर लहंगा पहनने वाली हैं. लेकिन इतनी सारी खबरों के बीच अब कैटरीना ने अपनी शादी की इन खबरों पर रिएक्शन दिया है.

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा है कि इस तरह की किसी भी खबर में कोई सच्चाई नहीं है. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आखिर ऐसी अफवाह क्‍यों उड़ी, तो इस पर कैटरीना ने कहा, ‘पिछले 15 सालों मेरे ल‍िए भी ये बात एक बड़ा सवाल बनी हुई है.’
: ‘सूर्यवंशी’ का Mere Yaaraa Song लॉन्च, 11 साल बाल पर्दे पर रोमांस करते दिखे अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ

कैटरीना जल्‍द ही ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी. (फोटो साभार: Viral Bhayani)
सोमवार की रात व‍िक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी से एकसाथ म‍िलने पहुंचे. यह दोनों ही अलग-अलग कारों में यहां पहुंचे थे. अक्टूबर की शुरुआत में जब व‍िक्‍की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ की स्क्रीन रखी गई उस दौरान भी यह जोड़ी साथ नजर आई. सोशल मीडिया पर विक्की को गले लगाती कैटरीना की तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया था. कैटरीना ने व‍िक्‍की कौशल की इस फिल्म पर उनकी काफी तारीफ की थी.
इसी साल अगस्त के महीने में यह खबरें उड़ी थी कि कैटरीना और व‍िक्‍की ने चुपचाप सगाई कर ली है. लेकिन इन खबरों के सामने आते ही एक्ट्रेस की टीम ने इन्हें अफवाह करार दे द‍िया था. एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान व‍िक्‍की कौशल ने बताया क‍ि आखिर उन्होंने ऐसी अफवाहों पर कुछ रिएक्शन क्यों नहीं दिया.

कैटरीना 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग के दौरान विक्की से गले लगते दिखी थीं. (फोटो साभार: Instagram/vickykaushal09/katrinakaif)
व‍िक्‍की कौशल ने कहा, ‘सच कहूं तो मेरे मैं इस मानसिक स्थिति में ही नहीं था कि मैं इन अफवाहों का खंडन करूं. दरअसल मैं अपनी शूटिंग में बिजी था. यह अफवाह सुबह 9:00 बजे मीडिया में आई और शाम तक खुद मीडिया ने ही इन सारी बातों को गलत बता द‍िया. तो मुझे कुछ करने की जरूरत ही नहीं पड़ी.’

अन्य समाचार