विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की कार की नंबर प्लेट देख चौंके फैंस

अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरनी कैफ एक-दूसरे को डेट करने चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि अपने रिश्ते की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन दोनों को अक्सर साथ घूमते और चिल करते हुए स्पॉट किया जाता है।


बीते दिनों भी दोनों को स्पॉट किया गया वो भी एक ही जगह। दोनों किसी काम के सिलसिले में रेशमा शेट्टी के बांद्रा ऑफिस पहुंचे थे। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से ज्यादा उनकी गाड़ी की नंबर प्लेट ने सबका ध्यान खींचा। दोनों की गाड़ियों की नंबर प्लेट पर लिखे आंकड़े देखकर लोग चौंक गए। कैटरीना की गाड़ी का नंबर जहां 8822 था वहीं विक्की की गाड़ी का नंबर 7722 था। यही नहीं दोनों की गाड़िया भी रेंज रोवर थी। फर्क बस रंगों का था, जहां कैटरीना की गाड़ी सफेद रंग की थी तो वहीं विक्की की गाड़ी ब्लैक कलर की थी।
बता दें, ऐसी रूमर्स लंबे वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल डेट कर रहे हैं। ऐसे में दोनों को साथ देखकर फैंस को अच्छा लग रहा है। बीते दिनों दोनों को 'सरदार उद्धम' की स्क्रीनिंग पर साथ देखा गया था। स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें विक्की कटरीना एक दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे थे। वहीं सोशल मीडिया गलीयारों में चर्चा है कि दोनों इस साल अंत में शादी कर सकते हैं।

बात अगर कटरीना के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही टाइगर फ्रेचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पाकिस्तानी एजेंट के रूप में नजर आ सकती हैं, जबकि सलमान खान रॉ एजेंट के किरदार में आएंगे। वहीं बात अगर विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म 'द इमोर्टल अश्वत्थामा' में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

अन्य समाचार