Bigg Boss 15: लेडीलव शमिता शेट्टी को 'मिस' कर रहे हैं राकेश बापट

मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में शमिता शेट्टी का गेम उनके फैंस और ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है. उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं. उनके सपोर्ट्स में एक खास नाम भी है. ये खास नाम राकेश बापट (Raqesh Bapat) का है. वह शो बिग बॉस ओटीटी में उनके कनेक्शन थे और बाद में दोनों काफी करीब हो गए. दोनों ने एक-दूसरे बिग बॉस ओटीटी में भी सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए थे. दोनों एक-दूसरे को लेकर अपनी फीलिंग्स का भी इजहार कर चुके हैं. फैंस दोनों ‘हैशटैग शरा’ के नाम से भी बुलाने लगे हैं.

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) खत्म होने के बाद, शमिता ने ‘बिग बॉस 15’ के घर में एंट्री की. जबकि राकेश बाहर हैं. अब राकेश ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में कहा है कि वह शमिता को मिस कर रहे हैं. राकेश ने आज सुबह ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दौरान की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें शमिता को राकेश के कंधे पर सिर रखकर आराम करते देखा जा सकता है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: “मिसिंग वाइब्स हैशटैग शरा शमिता शेट्टी” उन्होंने एक बड़ा दिल वाला इमोजी अपने पोस्ट में शामिल किया.

शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी में कनेक्शन थे. (फोटो साभारः Twitter @RaQesh19)
राकेश ने जैसे ही तस्वीर शेयर की, उनके फैंस ने इस पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया. एक फैन ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ से एक वीडियो पोस्ट करके ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, “टचवुड हैशटैग शरा मोमेंट्स. उन्होंने यहां एक शब्द नहीं बोला लेकिन इस पल.. कई बार वे अपनी आंखों, गले, हाथ पकड़कर, बस एक-दूसरे के साथ बैठकर कम्युनिकेट करते थे.”
एक अन्य फैन ने कमेंट किया, “आपके अपने शब्द, ‘मेरे जैसा प्यार कोई नहीं कर” सकता है’ अब आप दोनों को देखिए, एक-दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. यह पता लगाना बहुत मुश्किल है कि कौन सबसे ज्यादा प्यार करता है. वहां हम हर समय शम्स को आपके बारे में बात करते हुए देखते हैं और यहां आप अपनी फीलिंग्स को हमारे साथ शेयर कर रहे हैं. हैशटैग शरा"
इससे पहले, राकेश बापट ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए शमिता (Shamita Shetty) के बेबाक और साफ कहने वाले व्यवहार के लिए तारीफ की, उन्होंने कहा, “वह एक बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं, एक ऐसी महिला जिसकी मैं वास्तव में सराहना करता हूं, एक ऐसी महिला जिसके साथ मैं रहना चाहता हूं. उनका दिमाग स्ट्रॉन्ग है, उसके विचार बहुत स्पष्ट हैं. वह बहुत केयरिंग है. मुझे उसके बारे में यही पसंद है. मेरे पास उनके लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है.”

अन्य समाचार