विक्रम वेधा: ऋतिक रोशन ने यूएई में शूट किया पहला एक्शन सीन

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत विक्रम वेधा की शूटिंग यूएई में शुरू हो चुकी है। लंबे अंतराल के बाद फैंस अपने पसंदीदा वॉर एक्टर को सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे। और अब नया विकास यह है कि उन्होंने आगामी रीमेक के लिए पहला एक्शन सीक्वेंस लपेट लिया है। स्टंटमैन के साथ उनकी पोज देते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह फिल्म इसी नाम की हिट तमिल फिल्म का आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

स्टंटमैन मंसूर अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "पहला पागलपन भरा एक्शन सीक्वेंस किया है। !! चीयर्स।" एक अन्य स्टंटमैन ने भी अभिनेता के साथ तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "विक्रम वेधा का पहला एक्शन सीक्वेंस पूरा किया। इस अवसर के लिए @parvez.shaikh सर को एक बड़ा 'धन्यवाद'। आपके बिना संभव नहीं होता ?? @hrithikroshan.'' गौरतलब है कि ऋतिक और सैफ 19 साल बाद फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं. उन्हें आखिरी बार 'ना तुम जानो ना हम' में साथ देखा गया था.
View this post on Instagram A post shared by Mansoor Ali Khan (@mansoor_a_khan13)
A post shared by Mansoor Ali Khan (@mansoor_a_khan13)
कुछ दिनों पहले तमिल फिल्म में मुख्य भूमिका में थे आर माधवन सेट पर गए थे और एक तस्वीर भी साझा की थी। उन्होंने अपने पोस्ट में ऋतिक की तारीफ की। कथित तौर पर, सैफ एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं और ऋतिक एक गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे। विक्रम वेधा 2017 की तमिल थ्रिलर थी, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हिंदी रीमेक का निर्माण नीरज पांडे करेंगे। पुष्कर और गायत्री, जिन्होंने मूल का निर्देशन किया था, हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करेंगे।

अन्य समाचार