फिल्म 'भीड़' में नजर आएगी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी, पर्दे पर करेंगे बड़ा धामका

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। बॉलीविड के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की फिल्म 'भीड़' (Bheed) में इन दिनों की जोड़ी नजर आएगी। राजकुमार और भूमि दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में जानकारी दी है।

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भूमि पेडनेकर के साथ फोटो शेयर कर लिखा है 'सोशियो-पॉलिटिकल ड्रामा 'भीड़' में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। अपने काम को लेकर कमिटमेंट के मामले में किसी से कम नहीं है, मैं उनके साथ इस सफर को शुरु करने को लेकर काफी उम्मीद से भरा हुआ हूं। वहीं भूमि पेडनेकर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसी ही उम्मीद जताते हुए पोस्ट किया है। भूमि भी अनुभव सिन्हा और राजकुमार राव के साथ काम करने को लेकर खासा उत्साहित हैं।
आपको बता दें कि ये फिल्म एक सोशल पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नवंबर में शुरू किए जाने की प्लानिंग है। फिल्म निर्माता भूषण कुमार हैं। भूमि पेडनेकर 'भीड़' के अलावा 'बधाई दो' में भी राजकुमार के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा 'मिस्टर लेले' और 'रक्षाबंधन' में भी दिखेंगी। वहीं राजकुमार राव की फिल्म 'हम दो हमारे दो' 29 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में राजकुमार के साथ कृति सेनन हैं।

अन्य समाचार