Katrina Kaif ने Ranveer Singh के साथ चिकनी चमेली गाने पर जमकर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के प्रमोशन के सिलसिले में कैटरीना (Katrina Kaif) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के नए शो में नज़र आएंगे.

Katrina Kaif Dance: महाराष्ट्र में थिएटर खुलते ही डेढ़ साल से अटकी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे. इसके अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgan) फिल्म में कैमियो करते नज़र आएंगे. फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से जारी है और इसकी कमान रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ संभाले हुए हैं.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कैटरीना और रोहित शेट्टी जल्द ही रणवीर सिंह के नए शो द बिग पिक्चर में नज़र आएंगे. रणवीर इस शो के होस्ट हैं. हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें दिवाली स्पेशल एपिसोड में कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी नज़र आ रहे हैं. कैटरीना रणवीर के साथ जमकर ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं क्योंकि रोहित ये सवाल करते हैं कि दोनों में से बेस्ट डांसर कौन है? पहले कैटरीना रणवीर के हिट गाने ततड़-ततड़ पर उनके साथ डांस करती हैं. फिर रणवीर कैटरीना के हिट गाने चिकनी चमेली पर जमकर ठुमके लगाते हैं.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वैसे इससे पहले भी शो का एक प्रोमो जारी हुआ था जिसमें रोहित एक मुश्किल सवाल का जवाब देने के दौरान फंस जाते हैं और शो के होस्ट रणवीर से मदद मांगते हैं. रणवीर ऐसा करने से मना कर देते हैं और कहते हैं कि उन्हें मेकर्स ने मदद करने से मना किया है. इसपर रोहित रणवीर को मज़ाक में धमकी देते हुए कहते हैं कि फिल्म (सूर्यवंशी) अभी रिलीज नहीं हुई है और वो उनका रोल काट सकते हैं. इसपर रणवीर कहते हैं-नहीं नहीं नहीं. आपको बता दें कि रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नज़र आ चुके हैं जो कि हिट साबित हुई थी.
Rohit Shetty ने Ranveer Singh को Sooryavanshi में रोल काटने की दी धमकी, जानिए क्यों हुआ ऐसा?
Sharmila Tagore के घर जाते ही Amrita Singh की हो जाती थीं धड़कन तेज, Saif Ali Khan देते थे उनका साथ

अन्य समाचार