SCOOP: सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर अंतिम: द फाइनल ट्रुथ रिलीज के 5 हफ़्ते बाद जी 5 पर होगी रिलीज, जी स्टूडियोज ने कमीशन बेसिस पर ली फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूशन की जिम्मेदारी

सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अंतिम एक खतरनाक, खूंखार गैंगस्टर की कहानी है जिसे एक आदर्शवादी, दृढ़निश्चयी पुलिस वाले ने चुनौती दी है । इस फ़िल्म में जहां आयुष शर्मा खतरनाक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे वहीं सलमान खान पहली बार सिख पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका में नजर आएंगे । सलमान और आयुष के बीच होने वाला मुकाबला इस फ़िल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है । 25 अक्टूबर को सलमान और आयुष ने अंतिम का ट्रेलर लॉन्च किया जिसे लोगों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं । वहीं अब बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि जी स्टूडियोज अंतिम के वितरक के तौर पर जुड़ा है ।

सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म अंतिम
सलमान और आयुष की अंतिम दुनियाभर के थिएटर में 26 नवंबर को रिलीज होगी । ऐसे में अपनी फ़िल्म को दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए सलमान ने मेकर्स के साथ मिलकर पूरी प्लानिंग कर ली है । इसबारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया, "अंतिम और राधे को एक पैकेज्ड डील में बेचा गया था, हालांकि अब जब सिनेमा हॉल फिर से खुल गए, तो डील पर फिर से बातचीत हो रही है क्योंकि सलमान अंतिम को सिर्फ़ थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं । काफ़ी बातचीत के बाद ज़ी ने फिल्म को कमीशन बेस पर रिलीज करने का फैसला किया है । इसके लिए जी लगभग 8% से 10% मानक कमीशन चार्ज करेंगे, जिसका अर्थ है कि 8% से 10% जी को और बाकी का सलमान खान फ़िल्म्स को मिलेगा ।"
इतना ही नहीं, जी अंतिम के सैटेलाइट, डिजीटल और म्यूजिक पार्टरन के रूप में भी जुड़ा हुआ है । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, "थिएटर में रिलीज होने के 5हफ़्ते बाद जी अंतिम को जी 5 पर रिलीज करेगा और फ़िर 8 हफ़्ते बाद जी सिनेमा पर फ़िल्म रिलीज होगी ।"
"सलमान बिजनेस डायनामिक्स को अच्छे से समझते हैं और नहीं चाहते कि कोई भी लॉस उठाए । अनिश्चित बाजार में, वह फिल्म को सिनेमा हॉल में लाना चाहते थे और साथ ही यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि कोई भी लॉस में न रहे इसलिए, उन्होंने फैसला किया नाटकीय रिलीज के लिए राजस्व बंटवारे के सौदे के साथ आगे बढ़ें ।"
अंतिम असल में मराठी हिट मुलशी पैटर्न का ऑफ़िशियल हिंदी अडेप्टेशन है । अंतिम- द फायनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है और फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स द्वारा किया गया है ।

अन्य समाचार