मोहब्बतें के 21 साल: फिल्म जगत में डेब्यू के इतने साल बाद भी क्या बनाता है शमिता शेट्टी को आज भी सबसे आकर्षक स्टार

साल 2000 में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय की फिल्म मोहब्बतें एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. इसे आदित्य चोपड़ा ने निर्देशित किया था. इस फिल्म से केवल बड़े स्टार्स को ही नहीं बल्कि इस फिल्म के बाद इसमें काम करने वाले सह कलाकारों की भी जिंदगी बदल दी थी. शमिता शेट्टी, उदय चोपड़ा, जिम्मी शेरगिल, जुगल हंसराज, किम शर्मा जैसे कई नए अभिनेताओं ने काम किया. इन सबको इस फिल्म के बाद नई पहचान मिली. शमिता शेट्टी भी उन्हीं कलाकारों में से एक थीं. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपने डेब्यू फिल्म में ही अपनी छाप छोड़ी थी. उसके बाद वो फिल्मी दुनिया मे एक अभिनेत्री के तौर पर पहचानी जाने लगीं थीं.

फिल्म मोहब्बतें से किया था बॉलीवुड में डेब्यू
मोहब्बतें उन फिल्मों में से एक थी जिसने पूरे देश में सभी को प्रभावित किया. फिल्म ने पुरानी और युवा पीढ़ी के बीच की दुविधा और विरोधाभास को पूरी तरह से समेट दिया. जबकि फिल्म में महान अभिनेता अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे, वे युवा प्रतिभाओं के साथ चल रहा थे.
मोहब्बतें के साथ, इंडस्ट्री ने दर्शकों को सबसे प्रतिभाशाली और वास्तविक सितारों में से एक – शमिता शेट्टी को उपहार में पाया ! 21 साल पहले, ठीक आज, अभिनेत्री ने अभिनय की दुनिया में अपनी शुरुआत की, और उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. शमिता ने अपनी पहली आउटिंग से ही सबके दिलों में अपनी जगह बना ली थी. यह अभिनेत्री का रॉनेस और मासूमियत थी जिसने दर्शकों पर प्रभाव डाला.
अभी बिग बॉस की सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक हैं
आज तक,उन्होंने उसी सादगी को बरकरार रखा है, जो उन्हें सबसे आकर्षक सितारों में से एक बनाता है. यह एक कारण है कि शमिता को बिग बॉस 15 में सबसे पसंदीदा प्रतियोगी माना जाता है. जब से अभिनेत्री ने घर में प्रवेश किया है, वह अपनी विनम्रता से लोगों का दिल जीत रही है.
शमिता ने हमेशा खेल से पहले भावनाओं को रखा है, जिससे वह दर्शकों की पसंदीदा बन गई है. दर्शक उनकी प्रतिभा और से चकित हैं. कुछ लोगों ने उनके शानदार व्यक्तित्व के कारण उन्हें सीज़न का विजेता भी मानते है.
दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित होने के बाद रजनीकांत ने अपनी पत्नी के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी से की मुलाकात, देखें Photos
Aryan Khan Bail Plea: 'जमानत नियम था, जेल अपवाद, अब जेल नियम है, जमानत अपवाद ', दूसरे दिन की सुनवाई में वकील ने आर्यन और अरबाज की गिरफ्तारी गलत ठहराई

अन्य समाचार