Bigg Boss 15: नए कैप्टेंसी टास्क के लिए कंटेस्टेंट्स ने पार कर दी सारी हदें, देखें Video

Bigg Boss 15 News: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में काफी एक्शन और लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं.

Bigg Boss 15 News: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में काफी एक्शन और लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. प्रतियोगियों को अक्सर लड़ते हुए देखा गया है. प्रतियोगी अब आगामी सप्ताह के लिए कप्तानी टास्क के लिए लड़ते हुए दिखाई देंगे. शो के हालिया प्रोमो में कंटेस्टेंट टास्क जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते नजर आ रहे हैं. उन्हें दो टीमों में बांटा गया है. टीम ए में उमर, विशाल, ईशान, अकासा, जय और अफसाना शामिल हैं.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीम बी में प्रतीक, निशांत, तेजस्वी, मीशा, सिम्बा और राजीव शामिल हैं. कंटेस्टेंट करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी टास्क के संचालक हैं. सभी छह प्रतियोगियों को अपनी जगह पर खड़ा होना या बैठना है और विपरीत टीम उन्हें उनकी जगह से हटाने की पूरी कोशिश करेगी. विरोधी टीम उनके चेहरे पर पाउडर लगाते दिखाई दिए. साथ ही उन पर बर्फ डालते हैं और यहां तक ​​कि उन्हें वहां से बाहर निकालने के लिए लिपस्टिक भी लगाते हैं. हरकतें प्रतियोगियों को भी आहत कर रही हैं लेकिन ये देखा गया है कि संचालक करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी अप्रभावित हैं क्योंकि उन्होंने किसी को नहीं रोका.
पिछले एपिसोड में देखा गया था कि तेजस्वी प्रकाश ने गलती से पाउडर को अंदर ले लिया था और उन्हें लगातार खांसी आ रही थी. खांसी की तीव्रता बढ़ने पर करण कुंद्रा ने उन्हें गोद में उठा लिया और डॉक्टर के पास ले गए. तेजस्वी ने बाद में खुलासा किया कि वो एक्टिंग कर रही थीं, ताकि घर के अंदर के लोग बाहर आ जाएं और उनकी टीम टास्क जीत जाएगी.
Bigg Boss 15: Rajiv Adatia की वाइल्ड कार्ड एंट्री से मची घर में खलबली, अब Ieshaan Sehgal संग हुई तीखी बहस, किस वजह से गुस्से में हैं राजीव
Bigg Boss 15: Karan Kundrra को आई एक्स गर्लफ्रेंड Anusha Dandekar की याद, कहा "Shamita Shetty और वो दोनों एक जैसी हैं'

अन्य समाचार