Honsla Rakh : दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल और सोनम बाजवा की फिल्म का कमाल, 11 दिन में की इतने करोड़ की कमाई

फिल्में अब धीरे-धीरे थिएटर में रिलीज हो रही हैं. दर्शक भी फिल्में देखने के लिए थिएटर्स जा रहे हैं. हाल ही में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) की पंजाबी फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) रिलीज हुई है. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इतना ही नहीं हौसला रख, नॉर्थ इंडियन ऑफ द ईयर फिल्म बन गई है. 2 दिन में फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है.

बता दें कि कोविड 19 की प्रिकॉशन्स और 50 प्रतिशत क्षमता के साथ थिएटर में रिलीज होने के बाद भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में 11 दिन में 38.15 करोड़ की कमाई कर ली है.
#HonslaRakh Madam Ji Can You Correct My Poje
ENJOY FOLKS ‍‍@bajwasonam @ishehnaaz_gill #ShindaGrewal pic.twitter.com/iSejXzucvu
- DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) October 26, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
दिलजीत ने ऑस्ट्रेलिया में फिल्म की रिलीज का अपडेट भी दिया है क्योंकि वहां भी थिएटर्स रीओपन हो रहे हैं. उन्होंने उन थिएटर्स की लिस्ट दी है जहां फिल्में रिलीज हो रही हैं. दिलजीत ने लिखा था, ऑस्ट्रेलिया थिएटर्स ओपन हो गए हैं. इस हफ्ते चक दे फट्टे. परिवार के साथ एंजॉय करें.
अक्षय-जाह्नवी की फिल्म को छोड़ा पीछे
बता दें कि हौसला रख ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की रूही (Roohi) के जैसी कई फिल्मों से ज्यादा अच्छी कमाई की है. इसके अलावा इस फिल्म पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.
इतना ही नहीं दिलजीत ने इसके अलावा अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. उन्होंने फिल्म शडा को पीछे छोड़ दिया है.
क्या है कहानी
हौसला रख में एक सिंगल फादर येंकी सिंह (दिलजीत दोसांझ) का किरदार निभाया है. उन्हें जैस्मिन (सोनम बाजवा) से प्यार हो जाता है. लेकिन तभी येंकी की लाइफ में ट्विस्ट आता है जब उनकी लाइफ में उनका पुराना प्यार स्वीटी (शहनाज गिल) वापस आती हैं. फिल्म में दिलजीत के बेटे हौसला सिंह का किरदार गिप्पी ग्रेवाल के बेटे ने निभाया है. बता दें कि फिल्म 15 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज हुई थी.
सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज की फिल्म हुई रिलीज
रॉम कॉम ये फिल्म सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज की पहली फिल्म है. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज काफी टूट गई थीं. वह काफी समय तक सोशल मीडिया और पब्लिक प्लेस से दूर रहीं. इतना ही उन्होंने शूटिंग से भी दूरी बना ली थी. हालांकि शहनाज फिल्म के प्रमोशन्स में नजर आईं. दिलजीत ने शहनाज गिल के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट किया था और उन्हें स्ट्रॉन्ग महिला कहा था.

अन्य समाचार