नुसरत कश्‍मीर में यश के साथ हुईं रोमांट‍िक, हाथ में हाथ डाले VIDEO क‍िया शेयर

सोशल मीडिया पर नुसरत और यश का ये वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो को खुद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत ने सिर्फ एक शब्द लिखा है 'एकजुटता (Togetherness)'. साथ ही इस वीडियो में उन्होंने यश को भी टैग किया है. हालांकि, वीडियो में दोनों के फेस तो नहीं दिख रहे, लेकिन जिस तरह से वीडियो शेयर किया गया है और वीडियो में जो कैप्शन लिखा गया है, उससे साफ पता चलता है कि वीडियो में दिख रहे हाथ नुसरत और यश के ही हैं.

View this post on Instagram A post shared by Nusrat (@nusratchirps)



A post shared by Nusrat (@nusratchirps)
खैर, इंस्टा पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सिर्फ 7 घंटे पहले इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब 238 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और साथ ही वीडियो पर लगातार कमेंट भी आ रहे हैं. यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि आखिरकार दोनों ने अपना प्यार कबूल लिया है.
गौरतलब है कि नुसरत जहां मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पहले यश दासगुप्ता के जन्मदिन पर सामने आईं खास तस्वीरें और फिर विजयादशमी के अवसर पर विवाहित बंगाली महिलाओं द्वारा पहने जाने वाला शाखा पोला के बाद एक बार फिर अपने इस वीडियो को लेकर नुसरत सुर्खियों में हैं.
बता दें, नुसरत ने हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर यश दासगुप्ता के साथ शादी की घोषणा नहीं की है, लेकिन बार-बार संकेत सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती रही हैं. हाल ही में, नुसरत अपने बेटे के पिता का नाम भी यश को ही बताया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि हमें फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया क्या सोचती है.

अन्य समाचार