कृति सेनन ने मनाया अमिताभ बच्चन को डांस के लिए, दर्शकों को बताया बिग बी चिट्ठी के बारे में

Highlights कृति सेनन ने अमिताभ बच्चन को डांस के लिए घुटनों के बल बैठकर मनाया कृति सेनन और राजकुमार राव केबीसी के शो में अपनी फिल्म हम दो हमारे दो के प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के शानदार शुक्रवार में इस हफ्ते बॉलीवुड की ऐक्ट्रस कृति सेनन और एक्टर राजकुमार राव शो मे स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे। इस शो के कई सारे प्रोमो अब तक सामने आ चुके हैं जिसे देखने के बाद उनके फैंस की बेचैनी बढ़ चुकी है। शो के दौरान राजकुमार राव और कृति सेनन अमिताभ बच्चन के साथ काफी इंजॉय करते दिखाई देंगे। वही प्रोमो में कृति ने अमिताभ के साथ एक रोमांटिक बॉल रूम डांस भी किया।
कृति सेनन ने अमिताभ बच्चन को डांस के लिए घुटनों के बल बैठकर मनाया। यही नहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन की एक चिट्ठी का भी जिक्र किया जो उन्होंने खुद अपने हाथ से लिखी थी। कृति ने कहा कि उन्हें अमिताभ बच्चन के हाथ से लिखा पत्र मिला था। जिसमें उनके काम की तारीफ की गई थी। इस लेटर को कृति ने लैमिनेट करवा लिया है ताकि वह खराब ना हो कृति ने बताया कि आजकल कोई हाथ से नहीं लिखता है इसलिए जब मुझे यह लेटर मिला तो मैं बहुत खुश हूं। इसके बाद मैंने मैसेज में जवाब दिया। इस पर सर ने कहा अरे तुमने जवाब दे दिया पहले मुझे समझ नहीं आया ऐसा क्या हुआ? इसके बाद में घर जाकर मैंने भी हाथ से चिट्ठी लिखी और आपको भेजी।
View this post on Instagram A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
आपको बता दें कि कृति सेनन और राजकुमार राव केबीसी के शो में अपनी फिल्म हम दो हमारे दो के प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे। इस शो में जितनी धनराशि को वह किसी सामाजिक कार्य में दान कर देंगे। यह फिल्म 29 अक्टूबर को दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। इसमें इन दोनों के अलावा परेश रावल और रत्ना पाठक ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

अन्य समाचार