Bollywood News 27 Oct 2021: गुरुवार को होगी आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई, अर्सलान गोनी के साथ सुजैन खान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे

मुंबई. आर्यन खान को बंबई हाईकोर्ट से आज भी निराशा हाथ लगी। स्टारकिड की जमानत याचिका पर अब गुरुवार 28 अक्टूबर को सुनवाई होगी। वहीं, विक्की कौशल से शादी की खबरों पर कैटरीना कैफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका पर बंबई हाईकोर्ट ने आज सुनवाई की। कोर्ट अब गुरुवार को दो बजे के बाद आगे सुनवाई करेगा। इस दौरान एनसीबी अपना पक्ष रखेगा। पूर्व अटॉर्नी जनरल ऑफ इंड‍िया मुकुल रोहतगी कोर्ट में आर्यन का पक्ष रख रहे हैं। NCB ने पहले ही बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत का विरोध करने का एलान कर दिया है। एनसीबी ने कहा कि आर्यन की ड्रग्स चैट गंभीर है।
शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी को दिया जवाबशर्लिन चोपड़ा पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 50 करोड़ रुपए का मानहानी का दावा किया है। अब नोटिस का जवाब देते हुए शर्लिन ने शिल्पा और राज कुंद्रा पर आरोप लगाए हैं। शर्लिन चोपड़ा ने कहा, 'ये नोटिस पर मेरे जवाब का पहला और आखिरी पन्ना है। मेरी लीगल टीम ने इसे 23 अक्टूबर को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के मानहानी के दावे पर भेजा है।' जवाब में शर्लिन ने कहा कि मानहानी का दावा न्याय और फ्री स्पीच को रोकने का एक हथियार है।'

सुजैन खान ने अर्सलान गोनी के साथ मनाया बर्थडेऋतिक रोशन की एक्स वाइफ ने 26 अक्टूबर को अपना बर्थडे कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ मनाया। अर्सलान गोनी एक्टर और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई हैं। सुजैन खान के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन और अर्सलान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुजैन के बर्थडे पर अर्सलान ने एक पोस्ट लिखा था। इस पर सुजैन ने भी जवाब दिया था।
रणबीर-आलिया की शादी पर बोले घरवालेरणबीर कपूर-आलिया भट्ट के परिवारवालों ने दोनों की शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है। पिंकविला से बातचीत में रणधीर कपूर ने कहा, 'न ही मुझे इस बारे में कुछ भी मालूम है और न ही मैंने इस तरह की कोई खबर सुनी है। रणबीर की शादी होगी लेकिन, कब इस बारे में मुझे कुछ भी जानकारी नहीं है।' आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने कहा, 'वह भी अपनी बेटी आलिया और रणबीर की शादी की खबर सुनना चाहती हूं लेकिन, पता नहीं ये कब होगी।'

शादी पर बोलीं कैटरीना कैफ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अब कैटरीना ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ ने इन सभी खबरों को खारिज किया है।

एक्ट्रेस से जब शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल से पूछा जा रहा है। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में बिजी हैं।

अन्य समाचार