Pawandeep Rajan ने फ्यूचर वाइफ को लेकर Arunita Kanjilal के सामने कह दी बड़ी बात, कपिल शर्मा ने फिर कहा ये...

इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन कुछ समय पहले कपिल शर्मा शो में आए थे. इस दौरान कपिल, पवनदीप से कई मजेदार सवाल पूछे थे.

पवनदीप राजन को इंडियन आइडल 12 जीतने पर एक ट्रॉफी, नकद पुरस्कार और एक कार मिला था. इसे लेकर कपिल, अरुणिता कांजीलाल का नाम लेकर पवनदीप को चिढ़ाते है.
कपिल कहते हैं, क्या उन्हें आखिरकार कोई ऐसा मिल गया है जो उनके द्वारा जीती गई कार में उनके बगल में बैठेगा. कॉमेडी किंग कहते है, पवन आपको बहुत सारे पैसे मिले है, गाड़ी भी मिली है. गाड़ी की लेफ्ट सीट पर बैठने वाली कोई मिली है कि नहीं.
पवनदीप ने जवाब दिया कि वह एक बड़ा घर बनाने और पर्याप्त कमाई करने का इंतजार कर रहा है ताकि वह अपने भावी साथी को किसी प्रकार की फाइनेंशियल सुरक्षा प्रदान कर सकें. राजन ने कहा, "सर अभी तो वहां पर गिटार रखा है, ऐसा कुछ होने में कम से कम सात साल और लगेंगे.
कपिल यहीं नहीं रुके और अरुणिता कांजीलाल को उनके ऑडिशन में ओ री पवन गाना गाने को लेकर उनकी टांग खींचते है. कॉमेडी किंग उनसे पूछते है, आप पहले से जानती थी पवन को. ये सुनकर दोनों शरमा गए थे और हंसने लगे थे.
इंडियन आइडल 12 के पूरे सीजन में पवनदीप अपने गानों के साथ अरुणिता संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे. हालांकि पवन उन्हें सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताते है.
कुछ दिन पहले ही पवनदीप और अरुणिता का गाना मंजूर दिल रिलीज हुआ है और इस गाने को फैंस ने भरपूर प्यार दिया है.

अन्य समाचार