दिशा का समुद्र में लहरों के दिखा बेहद बोल्ड अवतार, टाइगर को भी पसंद आई तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी (Disha Patani) खासकर यूथ की फेवरेट हैं. उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. वो जो भी तस्वीर पोस्ट करती हैं सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाती है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्हें घूमने का भी शौक है और अक्सर बीच डेस्टिनेशन पर वेकेशन के लिए जाती रहती हैं. दिशा पाटनी बिकनी में पहले भी कई बार अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. वहीं, एक बार फिर उन्होंने एक फोटो शेयर की है जो लोगों को पसंद आ रही हैं.

इस तस्वीर में दिशा पाटनी व्हाइट बिकिनी में समुद्र की लहरों में चिल करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनका सुंदर और ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है. खुद उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी उनकी इस तस्वीर को लाइक किया है. दिशा की इस तस्वीर को देख आपका भी कहीं वेकेशन पर जाने का मन कर जाएगा.
दिशा पाटनी की बिकिनी लुक और अदाओं से फैंस इंप्रेस हो जाते हैं. एक्ट्रेस की तारीफ में उनक फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस की तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. ये पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी ने अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं. प्रिंटेड बिकिनी से लेकर मोनोकिनी तक, वे लगभग सभी तरह के आउटफिट में नजर आ चुकी हैं.

दिशा पाटनी ने बिकिनी में अपनी तस्वीर की है. (फोटो साभार:dishapatani/instagram)Di
इसके अलावा दिशा पाटनी फिटनेस फ्रीक भी हैं. वो अक्सर अपनी वर्कआउट वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा दिशा पाटनी की ड्रेसिंग सेंस भी कमाल की है. वो ब्वॉयज शॉर्ट्स से लेकर सेंसुअल गाउन तक में अच्छी लगती हैं.
दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा की आखिरी फिल्म सलमान खान के साथ राधे थी. राधे में दिशा को लोगों ने काफी पसंद किया था. साथ ही, इस फिल्म में जैकी श्रॉफ ने उनके बड़े भाई का किरदार निभाया था. इस फिल्म में दिशा पाटनी की काफी तारीफ भी हुई थी.

अन्य समाचार