रेखा के राजसी ठाठ-बाट के क्या हैं राज, कहां से होती है इतने पैसों की बरसात?



अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं. एक्ट्रेस बनने से पहले रेखा की जिंदगी में काफी मुश्किलें थीं, उनकी मां पर इतना कर्ज था कि छोटी-सी उम्र में ही उन्हें काम करना पड़ा था. शुरुआती दौर में उनके लुक्स को लेकर कई तरह की बातें की गई थीं, फिर उन्होंने अपने दम फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल कर लिया, जिसे पाना हर कलाकार का सपना होता है. आज भी वो अपनी जिंदगी अपने शर्तों पर जीती हैं.

रेखा ने अपने फिल्म करियर में कई हिट फिल्में की हैं. अमिताभ बच्चन के साथ उनकी कई फिल्में हिट रही हैं. ऑफ स्क्रीन दोनों के बीच के रिश्तों के चर्चे आज भी होते हैं.

मौजूदा समय में रेखा फिल्मों से दूरी बनाकर रखी हुई हैं. मगर कभी-कभी वो रिलयलिटी शोज में जरूर नजर आती हैं. इसके लिए वो अच्छी खासी रकम पाती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रेखा मुंबई के बांद्रा वेस्ट में स्थित इसी बंगले में रहती हैं. इसके अलावा चेन्नई में भी उनकी प्रॉपर्टीज है, जिनसे उन्हें रेंट के तौर पर बड़ी रकम मिलती है.

एक्ट्रेस रेखा साल 2012 से लेकर 2018 तक राज्यसभा की मेंबर भी रह चुकी हैं. लिहाजा उन्हें केंद्र सरकार की तरफ से पेंशन और अन्य तरह की सुविधाएं भी मिलती हैं.

रेखा एक अच्छी निवेशक भी हैं. पैसा का क्या महत्व होता है वो अच्छी तरह जानती हैं. इसलिए उन्होंने कई जगह अपने पैसे निवेश कर रखा है, जहां से उन्हें अच्छे रिटर्न मिलते हैं.

रेखा कई बार प्रमोशनल इवेंट में भी नजर आ ही जाती हैं, वहां से भी उन्हें काफी फायदा मिलता है.

अन्य समाचार