'उडारियां' में होने जा रही है नए किरदार की एंट्री, शो में एंट्री लेगा ये हैंडसम हंक

नई दिल्ली: टीआरपी लिस्ट में लगातार नई बुलंदियां छू रहा टीवी शो 'उडारियां' की कहानी में लगातार नए मोड़ आते रहते हैं. अब अपकमिंग एपिसोड्स में आपको कहानी में एक और बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. दरअसल इस शो में भी अब 'अनुपमा' की तरह एक नया किरदार एंट्री लेने जा रहा है जिसे लेकर फैंस एक्साइटेड हैं.

शो में आने जा रहा है पेचीदा मोड़ 'उड़ारियां' में अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), ईशा मालवीय (Isha Malviya) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) लीड रोल प्ले करते हैं. कहानी में नयापन लाने के लिए मेकर्स ने एक नई एंट्री करवाने का अहम फैसला लिया है. हालांकि अधिकतर दर्शक अभी इस बात से अनजान हैं कि ये कलाकार कौन होगा?
'उडारियां' में होने जा रही नई एंट्री मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उड़ारियां में नया किरदार निभाने जा रहा ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) होंगे. करण (Karan V Grover) पिछली बार टीवी शो 'कहां हम कहां तुम' में नजर आए थे. 'कहां हम कहां तुम' (Kahan Hum Kahan Tum) में एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ उनके अपोजिट नजर आई थीं और दोनों की कैमिस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था.
View this post on Instagram A post shared by ColorsTV (@colorstv)
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
शो का हिस्सा बनेंगे करण वी ग्रोवर जानकारी के मुताबिक 'उड़ारियां' (Udariyaan) में करण वी ग्रोवर का रोल काफी अहम होगा और उनकी एंट्री के बाद कहानी में काफी पेचीदा मोड़ आने वाला है. दीवाली के मौके पर शो की कहानी में आने जा रहा ये मेजर ट्विस्ट फैंस को कहीं न कहीं काफी एक्साइटेड भी कर रहा है. देखना होगा कि करण (Karan V Grover) के आने के बाद कहानी किस तरह प्रभावित होगी.
Anupama Spoiler Alert: तूफान लाएगा अनुपमा और अनुज को करीब, फिल्मी अंदाज में कटेगी साथ में रात
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

अन्य समाचार