सलमान खान के बॉडीगार्ड रविंद्र पाटिल से क्यों की जा रही समीर वानखेड़े की तुलना, पढ़ें यह खबर...

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बुधवार को भी जमानत नहीं मिली. आर्यन की जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट अब गुरुवार को सुनवाई करेगा. लेकिन मुंबई क्रूज ड्रग्स केस ने एक बार बॉलीवुड हस्तियों की ताकत को चर्चा के केंद्र में ला दिया है. इस केस के प्रमुख जांच अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप दर आरोप लग रहे हैं. आरोप लगाने वाले कोई आम आदमी नहीं बल्कि ताकतवर लोग हैं. समीर के प्रोफेशनल्स लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं. उनके धर्म पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. आरोपों से परेशान समीर वानखेड़े प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को सफाई दे रहे हैं तो उनके परिवार के लोग समाचार चैनल्स को इंटरव्यू देकर अपना पक्ष रख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर समीर वानखेड़े आर्यन खान के पक्ष विपक्ष में अभियान चल रहा है. आर्यन खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के पुत्र हैं. उनके साथ बॉलीवुड के बड़े हिस्से का समर्थन है. आर्यन खान के पक्ष में उतरे लोग समीर वानखेड़े पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. समीर वानखेड़े के साथ कानून है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या समीर वानखेड़े इस केस की निष्पक्षता से जांच कर पाएंगे.
क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी रसूखदार परिवारों से संबंध रखते हैं. NCBअधिकारी समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक रोज एक नया आरोप लगा रहे हैं उन्हें बर्खास्त करवा कर जेल में डालने की बात कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड से जुड़ा एक केस चर्चा में है.
: कृषि उड़ान : सिंधिया ने कहा-सरकार किसानों की आय दोगुनी करने के लिए प्रतिबद्ध
बॉलीवुड के 'भाईजान' कहे जाने वाले सलमान खान शराब के नशे में साल 2002 में बांद्रा में फुटपाथ पर सो रहे कुछ लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी थी. इस दुर्घटना रविंद्र पाटिल नामक एक पुलिस कॉन्स्टेबल जो 1998 बैच का था. वह सलमान खान का बॉडीगार्ड था. वह सलमान खाने के साथ ही था, जब सलमान खान की लैंड क्रूजर ने फुटपाथ पर सो रहे पांच लोगों को कुचल दिया था.
अदालत में उसकी गवाही हुई उसने अदालत में गवाही दिया उसी के बयान के आधार पर सलमान खान को 5 साल की सजा हुई. उसके बाद उसे अदालत में बयान बदलने के लिए बहुत मजबूर किया गया.उसके उसके बहुत धमकियां दी गई उसके ऊपर 20 से ज्यादा क्रिमिनल केस लगा दिए गए उन्हीं केस के आधार पर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया.
फिर वह मानसिक तनाव में भीख मांगने को मजबूर हुआ एक दिन वह गायब हो गया फिर एक सरकारी टीवी हॉस्पिटल के बिस्तर पर मिला, जहां महीनों तक तड़प-तड़प कर अंत में उसने दम तोड़ दिया.
जो लोग रवींद्र पाटिल को जानते थे वो इस बात से सहमत थे कि उस पर बयान बदलने को लेकर बहुत ज्यादा प्रेशर था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई लोगों ने उस पर स्टेटमेंट बदलने के लिए दवाब डाला, ताकि सलमान जेल जाने से बच सके. लेकिन उसने अपनी आखिरी सांस तक बयान नहीं बदला. वहीं, रवींद्र को बयान बदलने के लिए लालच धमकी भी दी गई. यहां तक कि पुलिस ने उसके परिवार को काफी परेशान भी किया.
ऐसे में नवाब मलिक का बयान ...नौकरी से बर्खास्त कर देंगे ...जेल में डाल देंगे....बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है. समीर पर रोज आरोप लग रहे है...
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार