आलिया भट्ट बन बनेंगी रणबीर कपूर की दुल्हनिया? एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने दिया ये जवाब

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। इनकी शादी को लेकर अफवाहें पिछले काफी समय से हैं। इसी बीच एक बार फिर से इस कपल की शादी की योजनाओं को लेकर एक अपडेट सामने आई है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है इसी साल अगले महीने नवंबर में रणबीर और आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब इस पर आलिया की मां सोनी राजदान का रिएक्शन सामने आया है।

सोनी राजदान का रिएक्शन
सोनी राजदान ने 'बॉलीवुडलाइफ' से बात करते हुए कहा कि उन्हें इस बारें में कुछ नहीं पता है कि ये शादी कब होगी। वह भी औरों की तरह इस शादी का इंतजार कर रही हैं। हालांकि उन्होंने आगे गुड न्यूज देते हुए ये इशारा करते हुए बताया कि अभी शादी में थोड़ा समय है। फ्यूचर में दोनों की शादी होनी तय है , लेकिन कब यह मुझे भी नहीं पता है। आशा करती हूं कि जब भी आलिया दुल्हन बनेगी तो आपको उसके एजेंट का कॉल आएगा, लेकिन अभी कुछ कहना थोड़ा मुश्किल है।
आलिया-रणबीर की शादी को लेकर आई थी ये खबर
आपको बता दें कि 'डेक्कन क्रॉनिकल' ने अपने सूत्र के हवाले से बताया था कि, आलिया और रणबीर दोनों ने नवंबर से लेकर जनवरी के पहले कुछ दिनों तक खुद को कुछ दिनों के लिए फ्री रखा है। पोर्टल ने बताया है कि कपूर जल्द ही अपनी शादी की घोषणा करेंगे। इतना ही नहीं रिपोर्ट में ये सूत्रों के हवाले से दावा किया गया था कि रणबीर ने 'एनिमल' की शूटिंग और 'शमशेरा' के प्रमोशन डेट का आगे बढाकर 2022 तक कर दिया है। दोनों दिसंबर में शादी कर रहे हैं। यही वजह है कि, उन्होंने अपनी अपने इस महीने को खाली रखा है।
View this post on Instagram A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)
लंबे समय से रणबीर को डेट कर रही हैं आलिया
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को 2018 से डेट कर रहे हैं। हाल ही में इनकी सगाई की अफवाहें सामने आई थी, जिसे दोनों की फैमिली ने खारिज कर दिया था। अब दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में आलिया, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं।इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम करने वाले हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार