ईशा गुप्ता को डायरेक्टर ने सेट पर दी थी 'गाली', गुस्से में छोड़ दी थी शूटिंग

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अगर आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर विजिट करेंगे तो आप उनके लुक और ग्लैमर के दीवाने हो जाएंगे. ईशा जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं. ईशा ने फिल्म इंटस्ट्री में अपनी मुकाम अपने मेहनत के दम पर पाई हैं. उनके फिल्मी करियर में अबतक कई ऐसे मोड़ आए हैं, जब उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने अपनी जिंदगी में हर रंग देखे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक प्रोजेक्ट के दौरान डायरेक्टर ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था. उन्होंने उस स्थिति का स्मार्ट तरीके से हैंडल किया था.

बॉलीवुड बबल को दिए गए इंटरव्यू में ईशा (Esha Gupta Film) ने बताया कि जब एक डायरेक्टर ने उन्हें अब्यूज किया तो वो फिल्म के सेट से बाहर चली गईं थी. और जबतक उस निर्देशक ने उनसे माफी नहीं मांगी, वो वापस सेट पर नहीं लौटी थीं. ईशा गुप्ता ने उस घटना को याद करते हुए कहा, “मुझे मेरे कॉस्ट्यूम में कुछ दिक्कत थी. और यह बात उन्हें किसी ने नहीं बताई थी. यहां तक कि उस डायरेक्टर को भी नहीं मालूम था कि मेरे कॉस्टयूम में क्या प्रॉब्लम है. फिर जब वो सेट पर पहुंची तो डायरेक्टर ने गलत तरीके से बात करना शुरू कर दिया. उसने मुझे अब्यूज किया. उसे लग रहा था कि मैं जानबूझकर सेट पर लेट आई हूं.”
ईशा गुप्ता (Esha Gupta Movie) कहती हैं, "डायरेक्टर ने उनसे हिन्दी भाषा में कुछ बोला. मैंने उनकी तरफ कुछ देर बाद देखा. वो फिर बोले इतनी देर से आई हो तुम? मैं चुप रही. फिर मैंने जवाब दिया मैं देर से नहीं आई हूं. कॉस्ट्यूम में कुछ प्रॉब्लम थी. इसमें मेरी कोई गलती नहीं है. उस डायरेक्टर ने मुझे फिर गाली दी. अब मैं चुप नहीं रही, मैंने पलट कर वही बात कह दी. और उनसे साफ-साफ कह दिया कि मुझसे इस तरह की बात कभी मत करना और मैं सेट छोड़ कर चली गई."
ईशा अपनी आपबीती आगे बताते हुए कहती हैं,”मैं डायरेक्टर को उसी की भाषा में समझाकर अपनी गाड़ी में बैठ गई. जैसे ही मैं अपनी गाड़ी में बैठी, उस प्रोजेक्ट के प्रोड्यूसर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के फोन पर फोन आने लगे. वे लोग मुझसे लगातार सॉरी कह रहे थे, पर मुझे तो उस डायरेक्टर से माफी चाहिए थी. आखिरकार, दो दिनों के बाद वो डायरेक्टर मेरे पास आया और सॉरी बोला.”
वर्क फ्रंट की बात करें, तो बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली ईशा ने साल 2007 में ‘मिस इंडिया इंटरनेशनल’ का खिताब जीता था. आखिरी बार ईशा फिल्म ‘नकाब’ में दिखीं थीं, इससे पहले वो फिल्म ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने मशहूर एक्टर अनुपम खेर के साथ काम किया था. इसके अलावा वह जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'पलटन' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल भी मुख्य रोल में थे. जल्दी ही वो सुनील शेट्टी के साथ एक वेब सीरीज भी करने वाली हैं.

अन्य समाचार