दिया मिर्जा ने आर माधवन के बेटे वेदांत को स्विमिंग में 7 मेडल जीतने पर दी बधाई

साल 2001 में आई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ ने दर्शकों दिलों में जगह बना ली थी. उस फिल्म में दिया मिर्जा औ आर माधवन की जोड़ी हर युवा सिनेप्रेमी की पसंद बन गई थी. दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने उस फिल्म के को-स्टार आर माधवन (R Madhavan) के बेटे को स्विमिंग कंपीटिशन में 7 मेडल जीतने पर बधाई दी है.

दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर आर माधवन और उनके बेटे वेदांत की तस्वीर के साथ छपी खबर को लगाते हुए उन्हें बधाई दी है. उन्होंने लिखा है कि वेदांत माधवन बधाई. साथ में दिया ने आर माधवन को भी टैग किया है.
म्यूजिक कंपोजर गिब्रान ने दी थी बधाई
आर माधवन के बेटे वेदांत ने 47वीं जूनियर नेशनल एक्वेटिक चैंपियनशिप 2021 (47th Junior National Aquatic Championships 2021) ने 7 मेडल जीते हैं. म्यूजिक कंपोजर गिब्रान ने ट्विटर पर आर माधवन और उनके बेटे की तस्वीर पोस्ट करके बधाई दिया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि ये वाक्यांश कितना सच है- जैसा पिता वैसा बेटा! बधाई हो वेदांत माधवन जूनियर स्विमिंग चैंपियनशिप में 7 मेडल जीतने के लिए. आर माधवन आपको भी बधाई. इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए अभिनेता आर माधवन ने लिखा कि बहुत-बहुत धन्यवाद भाई, सब ईश्वर की कृपा है.
अगस्त में मनाया था बेटे का 16वां जन्मदिन
अगस्त में माधवन ने अपने बेटे का 16वां जन्मदिन मनाया था. उन्होंने ने अपने बेटे के साथ की एक तस्वीर भी शेयर करते हुए लिखा था,” मुझे हर उस चीज़ में पीछे छोड़ देने जिसमें मैं लगभग अच्छा हूँ. और मुझे अब जलन हो रही है. मेरा दिल गर्व से फूल जाता है. मुझे तुमसे बहुत कुछ सीखना हूं मेरे बेटे. अपने युवावस्था के करीब पहुंचने के लिए मैं तुम्हें 16वें जन्मदिन की बधाई दे रहा हूं और उम्मीद करता हूं तुम इस दुनिया को और बेहतर बनाओगे जैसा मैंने तुम्हें दिया था. मैं एक ब्लेस्ड पिता हूं.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेदांत ने स्विम मीट में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया था. बेंगलुरु में हुए इस कार्यक्रम में उन्होंने 800 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 1500 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 4× 100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले और 4× 200 मीटर फ्रीस्टाइल रिले स्पर्धाओं की श्रेणियों में चार रजत पदक जीते. इसके अलावा उन्होंने 100।मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 200 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी और 400 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी में कांस्य पदक भी जीते हैं.
Birthday Special: टीवी स्टार विवान भटेना ने ठुकरा दी थी सलमान खान की फ़िल्म राधे, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान
विक्की कौशल के साथ शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ की मां और बहन ने की शॉपिंग, क्या शुरू हो रही है तैयारियां?

अन्य समाचार