सालों बाद रानी मुखर्जी के साथ फिर से थिरकते नजर आएंगे सैफ अली खान

सैफ ने कहा कि दशकों से हर ऑन-स्क्रीन जोड़ी के पास दर्शकों के लिए एक अनूठा कॉलिंग कार्ड रहा है। रानी मेरे लिए, यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है हम भाग्यशाली रहे हैं कि हमें चार्टबस्टिंग गाने मिले। हम तुम में विशेष रूप से ब्लॉकबस्टर संगीत था। रानी मुझे इस तरह के गाने को फिल्माने उन पर डांस करने में बहुत मजा आता है।

हम बंटी बबली 2 में दर्शकों का पूरी तरह से मनोरंजन करने के उद्देश्य के साथ फिर से पर्दे पर वापस आ रहे हैं। हमें टैटू वाले जैसे चार्टबस्टर की जरूरत है मुझे सालों बाद फिर से नृत्य करने की जरूरत है। यह एक मजेदार, पार्टी ट्रैक है,जो लोगों को डांस फ्लोर पर खींचेगा।
रानी ने कहा कि उन्हें सैफ को एक साथ गाना करने में बहुत मजा आया।
टैटू वाले के बारे में बात करते हुए, रानी ने कहा कि यह ता रा रम पम्स अब टू फॉरएवर के बाद हमारा एक डॉंस सॉन्ग है। इस बार यह बाकी सबसे थोड़ा अलग है क्योंकि इसमें सिद्धांत शरवरी भी हैं लेकिन टैटू वाले बहुत अच्छा है इसलिए इसे शूट करने में बहुत मजा आया।
बंटी बबली 2 में सिद्धांत चतुवेर्दी डेब्यूटेंट शरवरी भी हैं।
वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित बंटी बबली 2 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार