Sherlyn Chopra ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर ठोका करोड़ों का केस, बोलीं 'मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी...

अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को जमानत भले ही मिल गई हो, लेकिन उनकी मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं। शर्लिन चोपड़ा संग उनके विवाद इन दिनों तूल पकड़ रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने उनपर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए करोड़ों रुपए मांगे हैं।

यह तो सभी जानते हैं कि, हाल ही में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ मानहानि केस दर्ज किया था। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कोर्ट को अपने जवाब के तौर पर एक लेटर शेयर किया। बाद में जवाबी नोटिस को लेकर शर्लिन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी। इसमें उन्होंने राज और शिल्पा पर उन्हें अंडरवर्ल्ड की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। वह कहती हैं, 'राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मुझे धमकी दी हैं। उन्होंने मुझे अंडरवर्ल्ड से भी धमकी दिलवाई है। अब उन्होंने मानहानि का मामला नोटिस भेजा है लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं।'
'मैं पुलिस से निवेदन करती हूं कि वह मेरा बयान दर्ज करें ताकि इस मामले को आगे बढ़ाया जाएl मैंने 75 करोड़ रुपए मानसिक उत्पीड़न करने के आरोप में मांगे हैं।' इससे पहले शर्लिन ने सोशल मीडिया पर अपने नोटिस की कॉपी भी पोस्ट की हैं और ट्वीट्स के जरिए राज कुंद्रा पर कई आरोप भी लगाए हैं। 14 अप्रैल को शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ यौन शोषण की रिपोर्ट जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज़ करवायी थी। वहीं इस पूरे मामले पर राज कुंद्रा का कहना है कि उन पर अदाकारा ने जो भी आरोप मढ़े हैं, वह पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।
जानकारी के लिए बता दें, राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह भारत में पोर्न फिल्मों का निर्माण करते हैं और उन वीडियोज को कुछ एप्स पर प्रसारित करके रुपये कमाते हैं। पुलिस को राज कुंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। वहीं इसपर शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में कहा था कि उन्हें राज के बिजनेस के बारे में बिल्कुल जानकारी नही थी।

अन्य समाचार