Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट Simba Nagpal की पर्सनल लाइफ रही मुश्किलों से भरी, बचपन से ही पिता करते थे सितम

Simba Nagpal Unkown Facts: कलर्स चैनल के शो शक्ति से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 15 Contestent Simba Nagpal Unkown Facts: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra), जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) की इन दिनों चारों तरफ खूब चर्चा है. हर कोई इन्हीं के बारे में बात कर रहा है. वहीं बिग बॉस 15 के एक और कंटेस्टेंट सिम्बा नागपाल बहुत समझदारी के साथ अपने गेम को खेल रहे हैं और घर में हो रहे झगड़ों से दूरी बनाकर रहने की कोशिश भी कर रहे हैं. सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) को जब भी मौका मिलता है वो अपनी बात सामने रखने से पीछे नहीं हटते हैं. हालांकि अगर सिम्बा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो इतनी आसान नहीं रही है. सिम्बा को कई बार देखा गया है उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं सिम्बा नागपाल से जुड़ी कुछ दलचस्प बातें...
एमटीवी स्प्लिट्सविला 11 का रहे हिस्सा
साल 2018 में सिम्बा नागपाल ने एमटीवी स्प्लिट्सविला 11 में भी हिस्सा लिया था. इस दौरान एक्टर का नाम संयुक्ता हेगड़े और मोनल जागतानी के साथ जोड़ा गया था. हालांकि इन दोनों को सिम्बा ने बाद में सिर्फ अच्छा दोस्त बताया था. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रोडीज में सिम्बा नागपाल ने बड़ा खुलासा किया था. सिम्बा नागपाल कहते हैं वो इंट्रोवर्ट हैं. सिम्बा के पिता उनकी मां और उनके साथ काफी बुरा व्यवहार करते थे. बचपन में सिम्बा के पिता उन्हें डंडे से बहुत मारा करते थे. सिम्बा नागपाल अपने पिता के इस व्यहार के कारण काफी मजबूत बन चुके हैं. इसी वजह से सिम्बा नागपाल नेशनल लेवल के बॉक्सर भी बनें.
View this post on Instagram A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)
A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)

सिम्बा ने कम उम्र में पिता को खो दिया
सिम्बा नागपाल जब 12 साल के थे उस दौरान उनके पिता का निधन हो गया. सिम्बा अपने पिता के साथ एक दिन खेल रहे थे फिर अगले दिन अपनी मां से उन्होंने पूछा- कहां हैं उनके पिता. मां ने बताया न्यूयॉर्क चले गए उनके पिता. सिम्बा नागपाल को कुछ साल के बाद पता चला कि एक एक्सीडेंट में उनके पिता का निधन हो गया. सिम्बा नागपाल ने साल 2020 में कलर्स चैनल के शो शक्ति से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था. इस शो में लोगों ने सिम्बा को कूब पसंद किया.
View this post on Instagram A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)
A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)

सिम्बा नागपाल की उम्र महज 22 साल है. सिम्बा ने बहुत कम उम्र में ही बिग बॉस के घर में एंट्री ले ली है. एक इंटरव्यू में सिम्बा नागपाल ने कहा था वो अपनी मां के लिए कर रहे हैं. सिम्बा की इस बात को जानकर इनकी मां बेहद खुश हुई थीं.

Disha Patani ने व्हाइट बिकिनी पहन पानी में लगाई आग! सोशल मीडिया पर वायरल हुई ग्लैमरस फोटो
Shahid Kapoor की डेब्यू मूवी Ishq Vishq का बनेगा सीक्वल, स्क्रिप्ट और स्टार कास्ट को लेकर सामने आई ये जानकारी

अन्य समाचार