Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के सामने करण ने शेयर किया ब्रेकअप का दुख, राजीव-ईशान के रिश्ते का सच जानकर शॉक्ड हुईं माइशा

बिग बॉस 15 के 27 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत विशाल कोटियन ने अपनी दिवंगत मां को उनके जन्मदिन विश करते हुए की। जय भानुशाली के उठाने पर अफसाना भड़क जाती हैं और वह निशांत से कहती हैं कि जय एक 'बदतमीज' व्यक्ति है क्योंकि वो उन्हें सुबह से ही उनको परेशान करने लगते हो। इससे उन्हें उनपर चिढ़ होती है। इस बीच, करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी से अपनी एक्स अनुषा दांडेकर को लेकर बातें डिस्कस करते हैं और बताते हैं कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ।

ईशान और राजीव के रिश्ते पर उठा सवाल
करण ईशान सहगल को माइशा अय्यर के लिए स्टैंड लेने के लिए कहते हैं। इसके बाद ईशान राजीव अदातिया के पास भी जाते हैं और उसे माइशा पर टिप्पणी न करने के लिए कहते हैं। ईशान, राजीव के साथ अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन राजीव एक नहीं सुनते। इसी दौरान दोनों फिर लड़ाई हो जाती हैं और वह माइशा के सामने कहते हैं कि उनका ईशान के साथ उनका बेहद करीबी रिश्ता रहा है। राजीव की ये बात सुनकर माइशा हैरान रह जाती हैं और ईशान आग बबूला हो जाते हैं। ईशान राजीव को वार्निंग देते हुए कहते हैं कि चीजों को खराब न करों।
राजीव पर भड़की शमिता, माइशा हुई इमोशनल
करण फिर ईशान और राजीव का पैच अप करने की कोशिश करते हैं, लेकिन माइशा रोने लगती है और जय उसे सांत्वना देते हैं। ईशान-राजीव के झगड़े को सुलझाने के लिए शमिता शेट्टी आती हैं। इस दौरान ईशान कहते हैं कि वह बेहद स्ट्रेट हैं, लेकिन राजीव अदातिया की हरकतें उन्हें परेशान कर रही हैं क्योंकि वह गलत दिखाने की कोशिश कर रहा है। ईशान की बात सुनकर राजीव फिर भड़क जाते हैं और कहते हैं -मैं तुम्हें कई सालों से जानता हूं , मुझे मुंह खोले के लिए मजबूर मत करो। इसपर शमिता नाराज होते हुए कहती हैं कि राजीव जब से घर में आए हैं ईशान का नाम ले रहे हैं। इसके बाद राजीव बहुत ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाज प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट उनके सपोर्ट में आते है।
#IeshaanSehgaal aur #RajivAdatia ke rishtey ko lekar kya hai aapke khayaal? Tell us in the comments below.@BeingSalmanKhan #BB15 #BiggBoss15 pic.twitter.com/K6bz5Gdoxc
कैप्टेंसी टास्क हुआ फ्लॉफ
इस दौरान एक बार फिर से बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क लव कैप्टन की घोषणा करते हैं। इस बार अब दूसरी टीम एल्फावेट बॉक्स में खड़ी होती है। टास्क शुरू होता है दूसरी टीम के सदस्य को हराने के लिए पूरी कोशिश करते हैं। आखिर में टास्क का समय पूरा हो जाता है और बिग बॉस इसके खत्म होने की घोषणा करते हैं। वह बताते हैं कि टास्क में कोई भी टीम नहीं जीत पाई है।
ब्रेकअप को लेकर करण ने किया शमिता से डिस्कस
करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं और उनसे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर को लेकर बातें डिस्कस करते हैं। वह कहते हैं कि अगर उन्होंने एक-दूसरे से अपनी दिक्कतों के बारे में बताते तो शायद उनका ब्रेकअप नहीं हुआ होता। उन्होंने अपने ब्रेकअप की असली वजह के बारें में शमिता से कहते हैं कि अनुषा के साथ रिश्ता निभाते-निभाते वह अपने दोस्तों से भी दूर हो गए थे। उनका दोस्तों से कॉन्टैक्ट भी कम हो गया था।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार