Nusrat Jahan पार्टनर यश दासगुप्ता संग कश्मीर घूम रहीं हैं, सामने आई रोमांटिक वीडियो

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। यश दासगुप्ता संग उनकी शादी की अटकलों के बीच अदाकारा ने अपने पार्टनर के साथ पहली बार रोमांटिक वीडियो साझा किया है।

दरअसल, नुसरत जहां इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ कश्मीर में हॉलीडे मना रही हैं। यहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं। इसी क्रम में पहली बार उन्होंने यश दासगुप्ता संग एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह यश के हाथों में हाथ डालती दिख रही हैं और दोनों शिकारे पर बैठे हुए हैं। वीडियो के बैकग्राउंड से फिल्म फना में काजोल और आमिर खान पर फिल्माया गाना 'मेरे हाथ में तेरा हाथ हो' सुनाई दे रहा है। इस रोमांटिक वीडियो के कैप्शन में नुसरत ने लिखा है, 'टुगेदरनेस यश दासगुप्ता, फेवरेट पर्सन।'
साथ ही एक हार्ट इमोजी भी बनाई है। इस वीडियो में भले ही नुसरत और यश का केवल हाथ नजर आ रहा हो लेकिन फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इस कपल को जिंदगी की नई शुरूआत की बधाई भी दी है। बताते चलें कि नुसरत और यश की शादी की ख़बरों ने उस वक्त जोर पकड़ा था जब कुछ दिनों पहले यश के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने केक पर हसबैंड लिखवाया था। इससे पहले 26 अगस्त को नुसरत ने कोलकाता के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था।
इन सब वाक्यों से सोशल मीडिया पर इनकी शादी को लेकर कयासों का बाज़ार और गर्मा गया है। कहा जा रहा है कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने शादी कर ली है। मालूम हो कि, इस साल की शुरूआत में अदाकारा बिजनेसमैन निखिल संग अपनी टूटी शादी को लेकर सुर्खियों में थीं, जिनसे उन्होंने तुर्की के बॉडरम टाउन में साल 2019 में शादी रचाई थी।
बाद में नुसरत ने इस शादी को अवैध बताया था। शादी टूटने के बाद नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ गई थीं जिसपर निखिल ने कहा था कि ये बच्चा उनका नहीं है।

अन्य समाचार