Paresh Raval अपने लोकप्रिय किरदार 'बाबूराव आप्टे' से पाना चाहते हैं छुटकारा, हेरा फेरी 2 को लेकर कही बड़ी बात

परेश रावल (Paresh Raval) का मशहूर किरदार बाबू राव सबके चहेते किरदारों में से एक है. जहां एक तरफ हेरा फेरी के फैंस इसकी तीसरी किस्त के बनने की खबरों को गूगल पर तलाशते रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ इस फ्रेंचाइजी के सबसे अहम किरदार निभाने वाले परेश रावल अब इस किरदार से छुटकारा पाने की बात कह रहे हैं. बाबूराव आप्टे परेश रावल के सबसे लोकप्रिय और सम्मानित किरदारों में से एक है.

कहा- बहुत गंदगी हो गई थी
परेश रावल ने द क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने ‘फिर हेरा फेरी’ के दौरान के अपने अनुभव शेयर किए. उन्होंने कहा कि हेरा फेरी की दूसरी क़िस्त में मासूमियत की कमी थी जो पहली फिल्म की सार थी. आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में सुनील शेट्टी की अकेले सबसे ईमानदार व्यक्ति थे और इसीलिए वो दूसरे किस्त में भी सबसे अलग नजर आए थे.
जब इंटरव्यूअर ने उनसे बताया कि उनके इस किरदार पर सोशल मीडिया में ढ़ेर सारे मीम बनते हैं. लोग एक दूसरे को उनके डायलॉग्स की वीडियोज भेज कर खुश होते हैं तब उनका जवाब था कि मैं इन सब से थक चुका हूँ. ये सब अब थकाउं लगता है. उन्होंने ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा,”हेरा फेरी में क्या हुआ, हम बहुत ज्यादा ओवर स्मार्ट थे. ज्यादा ही होशियारी दिखा रहे थे अपनी और यह काम नहीं किया.
सुनील शेट्टी की तारीफ की
इस इंटरव्यू के दौरान परेश ने सुनील शेट्टी के काम का जिक्र करते हुए कहा कि,” सबके अलावा एक आदमी था जो काम कर रहा था, जो बहुत ईमानदार था वो सुनील शेट्टी था. वह कभी भी कुछ साबित नहीं करना चाहता था इसलिए वो इन सब चीज़ से बाहर था. और हम, देखा.. बहुत गंदगी हो गई थी. उनसे इस दौरान इस फेमस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब कभी भी होता है, एक तो इनोसेंस चाहिए वो नहीं था… को था ही नहीं. गंदगी हो गई. सच तो ये है कि मैं इससे अब छुटकारा चाहता हूं.
आपको बता दें, हेरा फेरी फिल्म में परेश रावल के साथ अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था. सन 2000 में रिलीज हुई इस फिल्म को कल्ट फिल्मों की श्रेणी में गिना जाता है. जबकि इसकी दूसरी किस्त फिर हेरा फेरी को नीरज वोहरा ने निर्देशित किया था जो कि पहले किस्त जितना प्रभावी नहीं थी.
Bigg Boss 15 : ईशान सहगल ने अपने डिप्रेशन के बारे में बताया, कहा- राजीव ने उस बुरे समय से बाहर निकालने में मदद की
The Big Picture: रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ में 'चिकनी चमेली' गाने पर हुआ डांस कंपीटिशन, वीडियो देखें

अन्य समाचार