विक्की कौशल संग अपनी शादी की खबरों पर बोली कटरीना कैफ, कहा- पिछले 15 सालों से हो रही हैं...

मुंबई- फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है ये कपल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इन खबरों के साथ साथ अब खुद एक्ट्रेस कटरीना कैफ का बयान सामने आया हैं। एक इंडरव्यू में कटरीना से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे बकवास करार दे दिया। कटरीना ने अपने बयान में कहा कि ये जो कुछ शादी को लेकर कहा जा रहा है वह बिल्कुल सही नहीं है। वह फिलहाल शादी नहीं कर रही हैं। कटरीना कैफ ने कहा है कि उनके बारे में ऐसी बातें पिछले 15 सालों से हो रही हैं।

बता दें कि 2 महीने पहले अगस्त में दोनों की सगाई की खबरें भी खूब छाई रहीं थीं। खबर आई थी कि 18 अगस्त को दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि दिन भर छाने के बाद ये खबर अफवाह साबित हुई थी। कहा गया था कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। साल भर से इनके रिलेशनशिप में होने की खबर है लेकिन दोनों ने कभी इस पर कुछ नहीं कहा।
एक रिपोर्ट में कहा गया है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। सूत्रों ने अखबार को बताया कि दोनों के शादी के कपड़े सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। वो दोनों इस समय कपड़े के फैब्रिक चुन रहे हैं। कटरीना ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर (Raw Silk Number) चुना है, जो एक लहंगा होगा। इतना ही नहीं इस कपल की शादी के वेन्यू का भी खुलासा हुआ हैं।
खबरों की माने तो विक्की कौशल और कटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर का Six Senses Fort Barwara रिजॉर्ट को फाइनल किया गया है। जहां विक्की और कटरीना सात फेरे लेंगे। ये रिजॉर्ट रणथंबौर नेशनल पार्क से महज 30 मिनट की दूरी पर है। कहा जा रहा है इस किले में शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी और टाइगर 3, फोन भूत में नजर आएंगी। तो वहीं विक्की कौशल हाल ही में फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आए हैं । दर्शक इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं।

अन्य समाचार