ड्रग्स केस में फंसी Ananya Panday पर साधा Neha Sharma ने निशाना, कहा- मुझे उसकी फिल्म देखने में कोई दिलचस्पी नहीं.

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने ड्रग्स केस में फंसी अनन्या पांडे (Ananya Panday) पर निशाना साधा है। नेहा का कहना है कि उन्हें अनन्या की फिल्म देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये बात कही है। नेहा ने कहा कि अनन्या की फिल्म का ट्रेलर उन्हें थ्रिलर नहीं लगा।

नेहा शर्मा का अनन्या पर तंज
एक इंटरव्यू में नेहा से पूछा गया था कि अनन्या का नाम सुनते ही उनके दिमाग में क्या आता है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- "ईमानदारी से कहती हूं, कोई अपराध नहीं, लेकिन मैं बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखती। इसके अलावा मुझे नहीं लगता कि अनन्या पांडे की कोई फिल्म रही है जिसे मैं देखना चाहती थी। मैं धार्मिक रूप से प्रोमो देखती हूं। जो प्रोमो मुझे उत्साहित करता है, मैं उसी फिल्म को देखने जाती हूं।"
'अनन्या के प्रोमो ने नहीं किया एक्साइट'
नेहा ने कहा- 'मुझे अभी अनन्या के किसी भी फिल्म के प्रोमो ने एक्साइट नहीं किया, जिसकी वजह से मुझे उनकी फिल्म देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है।' इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बेशक अनन्या आगे बढ़ रही हैं अगर आने वाले 5 सालों में उनके पास कुछ होगा तो मैं जरुर देखना चाहूंगी।
साल 2010 में नेहा ने किया बॉलीवुड डेब्यू
आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने सभी बात रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से कही। आपको बता दें कि नेहा ने साल 2010 में इमरान हाशमी की फिल्म क्रूक से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। जिसमें 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'जयंतभाई की लव स्टोरी', 'यंगिस्तान' और 'तुम बिन 2' जैसी फिल्में शामिल हैं। अब उनकी नई फिल्म 'आफत-ए-इश्क' रिलीज होने वाली है। जो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी।
अब बात करें अनन्या पांडे की तो वो इन दिनों आर्यन खान के साथ ड्रग्स केस में फंसी हुई हैं। एनसीबी उनसे ड्रग्स केस में कई बार पूछताछ कर चुकी है। चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने 'पति पत्नी और वो' और 'खाली-पीली' में भी काम किया। हालांकि ये फिल्म कुछ खास नहीं चली।

अन्य समाचार